Home >>Bhojpuri Cinema

Bhojpuri Song: 'नगिनिया', वीडियो में आम्रपाली दुबे ने जीता दिल, फैन्स बोले- स्वाद आ गया

Bhojpuri New Song: नगिनिया म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और प्रिया मल्लिक ने एक साथ काम किया हैं. दर्शकों के दोनों स्टार की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है. इस गाने को संगीत से एल लक्ष्मीकांत ने सजाया है.

Advertisement
आम्रपाली दुबे
Stop
Shailendra |Updated: Jun 14, 2024, 12:07 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का स्वाद बहुत ही लाजवाब होता है. करीब एक सदी पहले महेंद्र मिसिर भोजपुरिया क्षेत्र में मशहूर पूरबी सम्राट हुआ करते थे. महेंद्र मिसिर की रचनाएं आज भी भोजपुरी को एक मुकाम देती हैं. इन्हीं में से उनकी एक रचना पूरबी सॉन्ग नगिनिया है. इस गाने को एक बार फिर से रिक्रिएट किया गया है. इस गाने को मशहूर फोक सिंगर प्रिया मल्लिक ने गाया है. भोजपुरी गाना नगिनिया म्यूजिक वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने काम किया है.

यह एक भोजपुरीया पूरबी सॉन्ग है

भोजपुरी म्यूजिक वीडियो नगिनिया टी सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर 14 जून, 2024 दिन शुक्रवार को रिलीज किया गया है. हालांकि, नगिनिया गाने के बोल महेंद्र मिसिर के हैं, मगर कुछ एडिशनल लिरिक्स पंकज नारायण ने भी लिखे हैं. इस तरह से देखा जाए तो इस गाने के क्रिएटर पंकज नारायण हैं. यह एक भोजपुरीया पूरबी सॉन्ग है.

नगिनिया म्यूजिक वीडियो डायरेक्टर अपूर्वा बजाज

नगिनिया म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और प्रिया मल्लिक (Amrapali Dubey and Priya Mallick) ने एक साथ काम किया हैं. दर्शकों के दोनों स्टार की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है. इस गाने को संगीत से एल लक्ष्मीकांत (LK Laxmikant) ने सजाया है. नगिनिया म्यूजिक वीडियो डायरेक्ट अपूर्वा बजाज (Apoorva Bajaj) ने किया हैं.

यह भी पढ़ें:Bhojpuri Song: मेहरबान, कदरदान, साहिबान दिल थाम कर बैठिए!, फिर आ गए हैं 'मिश‍िर जी'

यूजर का रिएक्शन

इस भोजपुरी गाने के वीडियो के कमेंट सेक्शन ने यूजर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि स्वाद आ गया गाना सुनकर. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि ये गाना सुनकर दिल खुश हो गया. एक और लिखा कि गाना बहुत अच्छा है. साथ ही सिंगर की आवाज बहुत अच्छी है.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव का फैंस को तोहफा, रंग दे बसंती का नया रोमांटिक गाना रिलीज

{}{}