trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01670584
Home >>Bhojpuri Cinema

मोनालिसा के पति के साथ इश्क फरमाएंगी अक्षरा सिंह, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

Monalisa: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में ऐक्ट्रेस ने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह के साथ फोटो शेयर करके अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी.

Advertisement
मोनालिसा के पति के साथ इश्क फरमाएंगी अक्षरा सिंह, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 27, 2023, 02:37 PM IST

पटना:Monalisa: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में ऐक्ट्रेस ने भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह के साथ फोटो शेयर करके अपनी अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को अपने नए प्रोजेक्ट की झलक दिखाई है.

ऐक्ट्रेस के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप अक्षरा सिंह और विक्रांत के अलावा फिल्म के बाकी टीम मेंबर्स को साथ में आप देख सकते हैं. फिल्म के शुभारंभ पर फिल्म की स्टार कास्ट मेकर्स के साथ पूजा करती हुई दिख रही है. अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज से नया प्रोजेक्ट शुभारंभ...रत्नाकर सर को बहुत-बहुत धन्यवाद साथ ही इस नई शुरुआत के लिए अनुराग जी को भी मैं धन्यवाद कहना चाहूंगी. आप सबको हमारी तरफ से ऑल द बेस्ट हर हर महादेव.'

अक्षरा सिंह और विक्रांत सिंह को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फिल्म की शूटिंग शुरू होने का वीडियो शेयर कर उन्होंने अपने फैंस को और भी ज्यादा एक्साइटिड कर दिया है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह व्हाइट कलर के चिकनकारी कुर्ती के साथ ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. वहीं विक्रांत सिंह ब्लू कलर के टी शर्ट के साथ ब्लैक डेनिम जींस में माथे पर तिलक लगाए काफी हैडसम नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Illegal Sand Mining: हेमंत सरकार पर हाई कोर्ट ने लगाया 10 हजार का जुर्माना, जानें कार्रवाई की असली वजह

Read More
{}{}