trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01749020
Home >>भागलपुर

किन्नर संग जीने मरने की कसमें खाकर युवक ने 5 साल तक बनाया संबंध, अब घर से निकाला

Bihar Crime: जमुई में किन्नर को युवक से प्यार करना महंगा पड़ गया. पहले युवक ने पांच साल तक किन्नर को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ अनैतिक संबंध बनाया और फिर उसे मारपीट कर छोड़ दिया. दोनों के बीच बीते पांच सालों से संबंध थे.

Advertisement
किन्नर संग जीने मरने की कसमें खाकर युवक ने 5 साल तक बनाया संबंध, अब घर से निकाला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 22, 2023, 02:07 PM IST

जमुई:Bihar Crime: जमुई में किन्नर को युवक से प्यार करना महंगा पड़ गया. पहले युवक ने पांच साल तक किन्नर को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ अनैतिक संबंध बनाया और फिर उसे मारपीट कर छोड़ दिया. दोनों के बीच बीते पांच सालों से संबंध थे. बुधवार की रात पीड़ित किन्नर ने थाना में एक लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

पूरा मामला जिले के टाउन थाना क्षेत्र का है. वहीं पीड़ित किन्नर की पहचान टाउन थाना क्षेत्र के खेरमा निवासी गुड्डू कुमार के रूप में हुई है. आरोपा युवक की पहचान बरहट थाना क्षेत्र के नूमर गांव निवासी शांति मांझी के पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है. पीड़ित किन्नर ने बताया की  2015 से वो आर्केस्ट्रा में काम करता आ रहा है. 2018 में एक कुंदन नाम के युवक से कटौना गांव में उसकी मुलाकात हुई थी. उससे युवक कुंदन कुमार ने कहा कि मैं तुम्हारे साथ रहूंगा,लेकिन मैंने मना किया.इसके बावजूद भी वह नहीं माना और कहा कि तुम्हारे साथ नहीं रहूंगा तो जहर खाकर जान दे दूंगा और अशोक धाम मंदिर में ले जाकर 2019 में उन्होंने शादी कर ली. फिर दोनों एक साथ रहने लगे।

इधर, दो महीने पहले कुंदन ने कहा कि चलो हम दोनों पटना में रहेंगे. दोनों पटना चले आए. एक महीना तक दोनों पटना में ही किराए के मकान में एक साथ रहे. इस दौरान भी कुंदन ने कई बार उससे अनैतिक संबंध बनाए. वहीं बीते सोमवार 19 जून को कुंदन ने कहा कि नानाजी का निधन हो गया. मेरे साथ चलो वहां प्रोग्राम करना है और ले जा कर शराब पीकर मारपीट कर बुधवार को भगा दिया. वहीं किन्नर गुड्डू कुमार ने आवेदन देकर टाउन थानाध्यक्ष राजीव तिवारी से न्याय की गुहार लगाई है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़ें- बिहार में विपक्षी पार्टियों की बैठक ने बढ़ाया झारखंड का सियासी पारा, BJP बोली- भ्रष्टाचारियों का...

Read More
{}{}