trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02010162
Home >>भागलपुर

Jamui News: मां के ताने से परेशान युवती पहुंची अपनी प्रेमी के पास, चौराहे पर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

 जमुई में एक प्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जब प्रेमिका घर से भागकर अपने प्रेमी के पास आ गई. इस घटना के बाद लड़की की मां बेटी को खोजते हुए झाझा आंबेडकर चौक पहुंच गई. इस दौरान लड़की के मां के द्वारा लड़के के साथ हाथापाई भी की.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 14, 2023, 01:44 PM IST

जमुई: जमुई में एक प्रेमी जोड़े का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जब प्रेमिका घर से भागकर अपने प्रेमी के पास आ गई. इस घटना के बाद लड़की की मां बेटी को खोजते हुए झाझा आंबेडकर चौक पहुंच गई. इस दौरान लड़की के मां के द्वारा लड़के के साथ हाथापाई भी की. लड़की के मां के द्वारा लड़के के साथ हाथापाई होते देख स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी झाझा थाना के डायल 112 नंबर की पुलिस को दी. 112 नंबर की पुलिस मौके पर पहुंच कर लड़का,लड़की सहित अन्य लोगो को थाना लेकर चले गए. 

यह पूरा मामला झाझा थाना क्षेत्र के आंबेडकर चौक के पास का है. लड़का नीतीश कुमार सोनो थाना क्षेत्र का रहने वाला है. जो कारपेंटर का काम करता है. वहीं, लड़की खैरा थाना क्षेत्र की एक गांव की रहने वाली है. प्रेमी नीतीश कुमार ने बताया कि हम दोनों में 1 साल से प्रेम है. लड़की का नानी घर सोनो है. नानी के घर जाने के दौरान ही सोनो मार्केट में दोनो के बीच प्यार हुआ था. आज हम काम कर रहे थे.तभी दूसरे के फोन से कॉल आया और वह बोली कि हम अभी आ रहे हैं,आप चौक पर मिलिए,हमको घर नहीं जाना है. उसके बाद हम चौक पर पहुंच गए और पूछे क्या करना है.तभी वह बोली कि हमको घर नहीं जाना है,साथ ही रहना है.

लड़की भी अपनी उम्र 18 वर्ष बता रही है. प्रेमिका ने कहा, 'मेरा नानी घर सोनो है और नानी घर जाने के क्रम में नीतीश से प्रेम हो गया. मेरी मम्मी हर दिन ताने मारते रहती है और बोलती है कि घर से निकल जाओ. नीतीश से बात करने के कारण हमेशा माना करती है,हम दोनो शादी करना चाहते है. हम दोनो साथ में जीना चाहते हैं'. लड़की की मां सरिता देवी बताती है कि मेरी बेटी बुधवार की सुबह घर से निकल गई,जिसके बाद खोजबीन में मेरी बेटी लड़के साथ झाझा में होने की सूचना रिश्तेदार से मिली,दोनो को अंबेडकर चौक के पास से पकड़ा.

लड़की की मां सरिता देवी ने कहा कि मेरी बेटी बुधवार की सुबह घर से निकल गई. जिसके बाद खोजबीन में मेरी बेटी लड़के साथ झाझा में होने की सूचना रिश्तेदार से मिली. दोनों को अंबेडकर चौक के पास से पकड़ा.वहीं झाझा प्रभारी थाना अध्यक्ष विजय कुमार का कहना है कि दोनों के परिजन थाना आए. एक सोनो थाना का लड़का है. जिसे सोनो थाना भेजा गया है. वहीं लड़की खैरा थाना क्षेत्र की है. उसे खैरा पुलिस को सौंप दिया गया है. दोनों के परिजन से इस मामले में बात कर रहे हैं.

Read More
{}{}