trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01317924
Home >>भागलपुर

Bihar News: शिक्षक की विदाई पर इमोशनल हुए छात्र, फूट-फूटकर रोए, वीडियो वायरल

Bihar News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छात्रों को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है. दरअसल, जमुई में एक शिक्षक के ट्रांसफर की खबर सुनने के बाद स्कूल के छात्र अपने आंसू नहीं रोक पाए और फूट-फूटकर रोने लगे.

Advertisement
Bihar News: शिक्षक की विदाई पर इमोशनल हुए छात्र, फूट-फूटकर रोए, वीडियो वायरल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 24, 2022, 10:20 PM IST

जमुई:Bihar News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में छात्रों को फूट-फूटकर रोते हुए देखा जा रहा है. दरअसल, जमुई में एक शिक्षक के ट्रांसफर की खबर सुनने के बाद स्कूल के छात्र अपने आंसू नहीं रोक पाए और फूट-फूटकर रोने लगे. वायरल हो रहा वीडियो सोमवार का बताया जा रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
पूरा मामला जमुई जिले के चंद्रमंडी के उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय करंगढ़ का है. जहां विद्यालय में पदस्थ सहायक शिक्षक सुरेश साह का ट्रांसफर किया गया. जब वह स्कूल से विदा होने लगे तो स्कूल के बच्चे उनसे लिपट गए और नहीं जाने की जिद करते हुए फूट-फूटकर रोने लगे. बच्चों के प्रति अपना अटूट प्रेम देख सुरेश साह भी भावुक हो गए. वहीं इस भावुक पल को देख स्कूल के अन्य स्टाफ की आंखें नम हो गई. वहीं, शिक्षक-शिष्य प्रेम के इस दृश्य को एक टीचर ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: वज्रपात से एक किसान की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

अचानक तबादले से हुए भावुक 
स्कूल के छात्र-छात्राओं का कहना था कि विद्यालय में सुरेश सर द्वारा हमें हमेशा अच्छी शिक्षा मिलती रही. हम सभी के प्रति उनका व्यवहार भी काफी अच्छा था. ऐसे में अचानक उनके तबादले के बाद हम सभी काफी भावुक हो गए थे. वहीं सहायक शिक्षक सुरेश साह ने कहा कि विद्यालय के बच्चे व अभिभावक एक परिवार जैसे हो गए थे. इसलिए उन लोगों का प्यार हम पर अटूट था. जिस कारण बच्चे हमें विद्यालय से जाने नहीं दे रहे थे. सुरेश साह ने कहा कि विद्यालय के सभी शिक्षक अच्छे हैं वह लोग ही बच्चे के अच्छे से ख्याल रखेंगे मुझे पूरा विश्वास है. लोग इस शिक्षक और विद्यार्थी के इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं, और शिक्षक की तारीफ कर रहे हैं.

Read More
{}{}