trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02055995
Home >>भागलपुर

सोशल मीडिया सनसनी स्वाति मिश्रा को प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण का इंतज़ार, बोली- मेरे लिए सौभाग्य

Bhagalpur News: सोशल मीडिया सनसनी बनीं 'राम आएंगे' फेम स्वाति मिश्रा ने ज़ी मीडिया से की खास बातचीत. इस दौरान उन्होंने कहा कि  प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण का इंतज़ार है. पीएम मोदी ने गाना शेयर किया. यह मेरा सौभाग्य है.  

Advertisement
स्वाति मिश्रा (File Photo)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 12, 2024, 11:18 AM IST

Bhagalpur News: पिछले साल दिनों दीवाली के दौरान एक गाना रिलीज हुआ, जिसके बोल है राम आएंगे. रिलीज के साथ ही इस गाने ने जमकर सुर्खियां बटोरी है. इतना ही नहीं कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसे सुना और इसे ट्वीट करने से खुद को रोक नहीं सके. इस गाने ने सोल मीडिया पर धूम मचा दी. इस गाने को स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) ने गाया है. अब स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के आमंत्रण का इंतजार है.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा था- राम श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा का भक्ति से भरा भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है. कल भी पीएम मोदी ने अपने रील में राम आएंगे गाना को ही लगाया. करोड़ों लोगों ने इसे सुना है. स्वाति मिश्रा सोशल मीडिया सनसनी बनी हुई है. ऐसे में स्वाति मिश्रा काफी उत्साहित नजर आ रही हैं.

भागलपुर पहुंचीं स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) ने ज़ी मीडिया संवाददाता अश्विनी से बातचीत के दौरान अपना उत्साह ज़ाहिर किया है. उन्होंने कहा कि मैंने यह सोचकर नहीं गाया था कि पीएम मोदी को पसंद आ जायेगा. यह सौभाग्य है. वहीं, उन्हें (Swati Mishra) अभी प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण नहीं मिला है, लेकिन इसके इंतज़ार में वो (Swati Mishra) हैं. 

ये भी पढ़ें:रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा में जाएगा सीता कुंड का जल, रामायण काल से जुड़ा है इतिहास

जानिए कौन हैं स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) 
स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) बिहार की रहने वाली हैं. वह छपरा सदर प्रखंड के माला गांव की हैं. फिलहाल, स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) अभी छपरा में नहीं रहतीं हैं. वह मुंबई में रह रही हैं. बता दें कि स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) इससे पहले भी कई और भजन गा चुकी हैं. 

अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह
बता दें कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए वैदिक अनुष्ठान 16 जनवरी से शुरू होंगे. पवित्र शहर वाराणसी के पुजारी लक्ष्मी कांत दीक्षित, अभिषेक समारोह के मुख्य अनुष्ठान करेंगे. 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण-प्रतिष्ठा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे. हालांकि, अभी तक स्वाति मिश्रा को इसका निमंत्रण नहीं मिला है.

Read More
{}{}