trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01309625
Home >>भागलपुर

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, दुआओं का दौर जारी

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. फैंस उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं.  10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान वो बेहोश होकर गिर गए थे.  

Advertisement
Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, दुआओं का दौर जारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 19, 2022, 01:41 PM IST

भागलपुर: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. इस बीच उनके हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. उनके मैनेजर राजेश शर्मा ने बताया है कि राजू श्रीवास्तव ब्रेन डेड नहीं हैं. उनकी हालत पहले से बेहतर हैं. हालांकि अभी वो कोमा वाली स्थिति में हैं. बता दें कि 18 अगस्त को ये खबर आई थी कि डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव को ब्रेन डेड घोषित कर दिया है और उनका हार्ट सही तरह से काम नहीं कर रहा है. इस बीच उनके फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

दुआओं का दौर जारी
राजू श्रीवास्तव की नाजुक हालत को देखकर अब प्रार्थनाओं का दौर शुरू है. उनके फैंस लगातार उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं. भागलपुर के बूढ़ानाथ मन्दिर में स्थानीय कलाकारों व युवाओं ने राजू श्रीवास्तव के लिए भोलेनाथ का जलाभिषेक किया. उनके फैंस ने हाथ में राजू श्रीवास्तव की तस्वीर लेकर भोलेनाथ से बस एक ही विनती की देश को हँसाने वाले कलाकार को जल्द स्वस्थ करे. स्थानीय कलाकार विपुल दुबे ने कहा कि राजू श्रीवास्तव हम सबके चहेते हैं. अभी उन्हें प्रार्थनाओं व दुआओं की जरूरत है. हम सभी बाबा बूढ़ानाथ को जलाभिषेक करने आये है कि सबको हंसाने वाले कलाकार को जल्द स्वस्थ कर दें.

ये भी पढ़ें- झारखंड के इस गांव में विषैले सांपों की होती है पूजा, मां मनसा पूजा के अवसर पर निकलाते हैं झापान यात्रा

10 अगस्त को एम्स में भर्ती
बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स में बेहोशी की हालत में लाया गया था. जिम में वर्कआउट के दौरान वो बेहोश होकर गिर गए थे. डॉक्टरों ने तब राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आने की पुष्टि की थी. राजू श्रीवास्तव बीते 9 दिनों से एम्स में भर्ती हैं और अभी भी वो बेहोश हैं. राजू श्रीवास्तव की पत्नी और बच्चे व परिवार के अन्य लोग लगातार अस्पताल में मौजूद हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर ये अफवाह फैली कि राजू श्रीवास्तव अब नहीं रहे. जिसके बाद राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि अभी भी डॉक्टर उनके पापा का इलाज कर रहे हैं.

Read More
{}{}