trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01251355
Home >>भागलपुर

जमीनी विवाद को लेकर विपक्ष ने पिता पुत्र की लाठी डंडों से की पिटाई, एक की मौत

Khagaria: बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना के जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने पिता और पुत्र की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 10, 2022, 09:57 AM IST

Khagaria: बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना के जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने पिता और पुत्र की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई और पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  

विपक्ष ने लाठी डंडो से की पिटाई
यह घटना खगड़िया जिले के धोबियाही बहियार के पास की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक जमीनी विवाद के सिलसिले में एक पक्ष ने पिता और पुत्र की जमकर पिटाई कर दी. दरअसल, मंचून शर्मा और रंजन शर्मा के बीच जमीन को लेकर वर्षों से विवाद चल रहा है. यह मामला कोर्ट तक पहुंचने के बाद कोर्ट ने फैसला मंचून शर्मा के पक्ष में सुनाया. जिसके बाद पिता और पुत्र दोनों उस खेत में जुताई करवा रहे थे. उसी दौरान रंजन शर्मा अपने साथ 6 लोगों को लाय. जिसके बाद उसने मंचून शर्मा और उसके पुत्र मनोज शर्मा की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने मंचून शर्मा को तब तक लाठी डंडों से मारा, जबतक उसकी मौत नहीं हो गई.  

पोस्टमार्टम के लिए भेजाा शव
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इस घटना में मनोज शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पीएचसी बेलदौर में भर्ती कराया गया. 

घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. इस संबंध में मनोज शर्मा ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद पिछले लम्बे समय से चल रहा था और इसी साल कोर्ट का फैसला आया था. जिसके बाद खेत जोतने जाने पर रंजन शर्मा और उसके साथ लोगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया.

ये भी पढ़िये: बाबा नगरी देवघर में जलाए जाएंगे एक लाख दीपक, पीएम मोदी के स्वागत को उत्साहित हैं लोग

Read More
{}{}