trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02058201
Home >>भागलपुर

तीन बच्चों की मां 2 युवकों से करती थी प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा की कर दी एक की हत्या

Bihar News: खगड़िया में तीन बच्चों की मां ने अपने पहले प्रेमी की दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
तीन बच्चों की मां 2 युवकों से करती थी प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा की कर दी एक की हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 13, 2024, 06:38 PM IST

खगड़िया: Bihar Crime: बिहार के खगड़िया जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां तीन बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी. बता दें कि महिला का दो लोगों से अफेयर था. महिला ने एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी. महिला ने पहले, प्रेमी और उसके एक दोस्त के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी को पहले अगवा किया और फिर पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद शव को फाइव जी केबल पॉट में छुपा दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला उसके प्रेमी और हत्या में शामिल तीसरे शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के भरतखंड ओपी अंतर्गत थेभाय गांव का है. पुलिस पूरे मामले की फिलहाल जांच कर रही है. मृतक की पहचान मनोज शर्मा के रूप में हुई है. वहीं हत्या आरोपी की पहचान प्रेमिका पूजा देवी, उसका प्रेमी मिथुन शर्मा और उसके दोस्त अखिलेश दास के रूप में हुई है. बता दें कि महिला का पति दूसरे राज्य में बढ़ई का काम करता था.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक मनोज शर्मा का पूजा देवी से अवैध संबंध था. इसके अलावा मिथुन शर्मा के साथ भी महिला का अवैध संबंध था. मिथुन शर्मा को महिला का मनोज शर्मा से संबंध पसंद नहीं था. उसने पूजा से मनोज से रिश्ता खत्म करने के लिए कहा. पूजा तो इसके लिए मान गई लेकिन मनोज दोनों के रास्ते से हटने को तैयार नहीं हुआ. इसके बाद दोनों ने साजिश करके मनोज शर्मा को घर के पास स्थित बगीचे में बुलाया और फिर उसे किडनैप कर लिया इसके बाद तीनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. बाद में पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मनोज शर्मा के शव को बरामद कर लिया. गोगरी एसडीपीओ रमेश कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. तीनों आरोपियों के खिलाफ कांड संख्या- 12/2024 में मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने I-N-D-I-A का संयोजक बनने से किया इनकार, इस बात से उठा पर्दा

Read More
{}{}