trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01254264
Home >>भागलपुर

अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, पति ने उतारा मौत के घाट

Jumai: पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर विवाहिता को पति ने जहर देकर मौत के घाट उतारा. दो बच्चे होने के बावजूद भी प्रेमिका को छोड़ने तैयार न था. आरोपी पति फिलहाल पुलिस की हिरासत में है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 12, 2022, 03:11 PM IST

Jumai: पति के अवैध संबंध का विरोध करना विवाहिता को भारी पड़ गया. जिसके बाद पति ने जहर देकर पत्नी को मौत के घाट उतारा. ये घटना चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के घोरमो गांव की है. आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पति की हरकतों का विरोध करती थी विवाहिता 
घटना की जानकारी देते हुए मृतिका के भाई प्रीतम सिन्हा ने बताया कि उन्होनें अपनी बहन की शादी 2013 में चंद्रशेखर सिन्हा के साथ की थी. दोनो को शादी से एक लड़का एवं एक लड़की है. लेकिन शादी के बाद विवाहिता को पता चला कि आरोपी चंद्रशेखर सिन्हा का कहीं बाहर अवैध संबंध भी है. जिसका विवाहिता ने विरोध किया. जिस पर पति ने उसकी हत्या कर दी.  मृतिका की पहचान प्रतिभा सिन्हा के रूप में हुई है. 

जहर खिला उतारा विवाहिता को मौत के घाट
भाई प्रीतम सिन्हा बताया हैं कि दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहते थे. पति 2 बच्चे और पत्नी होने के बावजूद भी प्रेमिका को छोड़ने तैयार नहीं था. जिसके कारण पत्नी अक्सर इस अवैध संबंध का विरोध करती थी. मृतिका के पिता बेटी के घर आकर दोनों को समझा-बुझाकर मेल मिलाप करा दिया करते थे, लेकिन लगातार दोनों का झगड़ा जारी रहता था. 

भाई ने आरोप लगाते हुए कहा कि रविवार की देर रात जीजा चंद्रशेखर ने जहर खिलाकर उसकी बहन को मार डाला। घटना की सूचना पड़ोसियों द्वारा मिलते ही घरवाले मृतिका के घर पहुंचे तो देखा की प्रतिभा सिन्हा का शव खाट पर पड़ा हुआ है. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस द्वारा मौके से आरोपी पति चंद्रशेखर सिन्हा को भी गिरफ्तार कर लिया गया. 

चर्चाओं का बाजार गरम
इधर गांव में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है. चर्चा है कि पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने जहर खाकर खुदखुशी कर ली है. थाना अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा. स्वजनों द्वारा आवेदन मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : कर्मनाशा नदी में पानी का स्तर बढ़ने से फंसे चार सौ पर्यटक, प्रशासन रेस्क्यू में जुटा

Read More
{}{}