trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01428759
Home >>भागलपुर

बालू लदे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत और पति घायल

मृतिका की पहचान लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के दिग्घी हरला गांव निवासी अरूण पासवान की पत्नी रेखा देवी के रूप में हुई है. घायल पति ने बताया कि उनकी पत्नी का हाथ टूटा हुआ था और उसी का इलाज करवाने के लिए झाझा आ रहे थे. 

Advertisement
बालू लदे ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, महिला की मौत और पति घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 06, 2022, 10:51 PM IST

जमुई :  जमुई जिले में पत्नी का इलाज करवाने के लिए झाझा आ रहे बाइक सवार को बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई. वही बाइक चला रहे महिला के पति को गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल को इलाज के लिए पुलिस ने झाझा रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया.

क्या है पूरा मामला
मृतिका की पहचान लक्ष्मीपुर थानाक्षेत्र के दिग्घी हरला गांव निवासी अरूण पासवान की पत्नी रेखा देवी के रूप में हुई है. घायल पति ने बताया कि उनकी पत्नी का हाथ टूटा हुआ था और उसी का इलाज करवाने के लिए झाझा आ रहे थे. तभी झाझा कावर होते हुए धमना की ओर जाने वाली मुख्य मार्ग स्थिति कलयुगा के पास एक बालू लदे ट्रक ने आगे निकलने के चक्कर में बाइक में टक्कर मार दी. घायल ने बताया कि उसकी बाइक सड़क किनारे पुल से जा टकराई जिससें बाइक लिए पुल के नीचे गिर गया.

ग्रामीणों ने सड़क को किया जाम
बता दें कि स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया. वही घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष राजेश शरण, एएसआई दिलीप चैधरी दलबल के साथ मौके स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए आगे की कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतिका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घायल पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही ट्रक चालक को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए- T20 World Cup: सूर्यकुमार यादव ने खोला अपनी सफलता का राज, बताया-कैसे खेल पाते हैं ऐसे शॉट

Read More
{}{}