trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01797590
Home >>भागलपुर

थाना परिसर बना रण क्षेत्र, जमकर चले लात घुसे, जांच में जुटी पुलिस

मिथिलेश की शादी शेखपुरा की रहने वाली (काल्पनिक नाम) रानी से हुई थी, किसी बात को लेकर उक्त दोनों दंपत्ति परिवार में अनबन हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि रानी मिथिलेश के साथ रहना नहीं चाहती थी.

Advertisement
थाना परिसर बना रण क्षेत्र, जमकर चले लात घुसे, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 26, 2023, 09:14 PM IST

जमुई: जमुई जिले के गिद्धौर थाना परिसर उस समय रन क्षेत्र में तब्दील हो गया जब किसी बात को लेकर दो परिवार आपस में थाना परिसर में ही गिर गए. वही जमकर लातूर से भी चलने लगे. पुलिस ने दोनों पक्षों के सदस्यों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

बता दें कि पति-पत्नी की आपसी विवाद को लेकर थाना परिसर में सुलझाने के लिए आए थे, लेकिन बात बनता नहीं देख दोनों परिवार आपस में ही थाना परिसर में ही भिड़ गए. इतना ही नहीं ससुर ने अपने दामाद को जमकर पीटा. इस दौरान विवाद बढ़ता देखकर लोगों की भीड़ जुट गई वहीं इस घटना का एक वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं वीडियो जिले भर में सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. हालंकि इस वीडियो की पुष्टि ज़ी मीडिया नहीं कर रहा है.

वहीं जानकारी के मुताबिक गिद्धौर प्रखंड के गंगरा पंचायत के अंतर्गत ताराडीह गांव के रहने वाले काल्पनिक नाम मिथिलेश है. मिथिलेश का शादी शेखपुरा की रहने वाली (काल्पनिक नाम) रानी से हुई थी, किसी बात को लेकर उक्त दोनों दंपत्ति परिवार में अनबन हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि रानी मिथिलेश के साथ रहना नहीं चाहती थी. इसी विवाद को सुलझाने के लिए उक्त दंपति के साथ उनके परिजन थाना परिसर आए और अचानक दोनों परिजनों के बीच विवाद बढ़ गया एवं थाना परिसर में घंटों जमकर हंगामा किया.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ससुर अपने दामाद को जमकर पीटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पिटाई ऐसे करते नजर आ रहे हैं जैसे कि कोई रिश्तेदार नहीं आतंकवादी की पिटाई कर रहे हैं. वीडियो को लेकर तरह तरह की चर्चाएं भी होने लगी है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  IAS Hub in Bihar: कटिहार बना IAS हब, हर साल इस जिले के युवा बनते हैं DM, जानें कैसे होती है तैयारी और क्या है पूरी प्रक्रिया

 

Read More
{}{}