trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01333820
Home >>भागलपुर

गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झगड़ा, 10 लोग घायल

जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सुंदरबाद गांव में शुक्रवार की रात दो बच्चों के बीच हुए झगड़े को छुड़ाने के दौरान दबंगों ने एक ही परिवार के 10 लोगों को तलवार से वार कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया. सभी घायलों को स्वस्थ्य केंद्र अलीगंज में भर्ती कराया गया.

Advertisement
गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झगड़ा, 10 लोग घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 03, 2022, 06:07 PM IST

जमुई : जमुई के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सुंदरबाद गांव में शुक्रवार की रात दो बच्चों के बीच हुए झगड़े को छुड़ाने के दौरान दबंगों ने एक ही परिवार के 10 लोगों को तलवार से वार कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया. सभी घायलों को स्वस्थ्य केंद्र अलीगंज में भर्ती कराया गया, जहां से आठ लोगों को देर रात सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. यहां डॉक्टर विशाल आनंद के द्वारा इलाज के दौरान दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियो पकड़ने में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बात दें कि गांव में गणेश की प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था. इस दौरान दो बच्चों के बीच झगड़ा हो गया. उसके बाद सभी लोग बारी-बारी से झगड़ा को छुड़ाने पहुंचे, तो नागेश्वर यादव, जिनेश्वर यादव, नरेंद्र देव, विकास कुमार,सुनील कुमार, प्रमोद कुमार,सुरेंद्र यादव, संजीव कुमार,अजय यादव, मिथलेश कुमार, सिंघेश्वर यादव समेत अन्य लोगों द्वारा तलवार, खंती और लोहे के राड से हमला कर एक ही परिवार के 10 लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया गया. अभी घायल अस्पताल में भर्ती है और सभी का इलाज चल रहा है.

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज
घटना के दौरान 10 लोग घायल हुए थे. जिसमें से छह लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. रेफर किए गए घायलों में रीना देवी और कामेश्वर यादव शामिल हैं, जबकि सदर अस्पताल में इलाजरत घायलों में प्रह्लाद कुमार,रामप्यारे यादव,संटू कुमार,पुष्पा कुमारी,सूमा देवी और रिंकू देवी शामिल हैं. इसमें से दो घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. रात ज्यादा होने की वजह से फिलहाल पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब घटना हुई थी तब किसी प्रकार की सूचना नहीं मिली थी. घटना के कुछ समय बाद शिकायत मिली तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए- दुमका में एक और किशोरी की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, सांसद निशिकांत दुबे ने उठाए सवाल

Read More
{}{}