Home >>भागलपुर

Bhagalpur News: बंद कमरे में दारोगा ने की ऐसी करतूत, अचानक पत्नी ने मारा छापा, हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

Bhagalpur Inspector Illicit Relationship: बिहार के भागलपुर के नाथनगर थाने में पदस्थापित दारोगा धर्मेंद्र कुमार ने ऐसी करतूत की है. जिसे देखकर दरोगा धर्मेंद्र कुमार की पत्नी शालिनी कुमारी ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया.

Advertisement
बंद कमरे में दारोगा ने की ऐसी करतूत, अचानक पत्नी ने मारा छापा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 14, 2024, 09:11 AM IST

भागलपुर: Bhagalpur Inspector Illicit Relationship: बिहार के भागलपुर के नाथनगर थाने में पदस्थापित दारोगा धर्मेंद्र कुमार ने ऐसी करतूत की है. जिसे देखकर दरोगा धर्मेंद्र कुमार की पत्नी शालिनी कुमारी ने जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. दरअसल, दरोगा धर्मेंद्र की पत्नी शालिनी कुमारी ने पति की करतूत उजागर कर दिया है. 

दरअसल, भागलपुर के नाथनगर थाना के पीछे मकान में धर्मेंद्र की पत्नी ने उसे गैर महिला के साथ रंगे हाथ कमरे में पकड़ लिया. पति को दूसरी महिला के साथ देखकर शालिनी ने जमकर हंगामा किया. बिल्डिंग के बाहर सड़क पर जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. 

बता दें कि दरोगा धर्मेंद्र कुमार की शादी साल 2019 में शालिनी से हुई है. उनका एक पांच साल का बच्चा भी है. इसके बाद भी धर्मेंद्र कुमार का दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके साथ वह नाथनगर में किराए के मकान में रह रहा था. जैसे ही इस बात की भनक पत्नी को लगी तो धर्मेंद्र कुमार की पत्नी बच्चों के साथ नाथनगर पहुंच गई और पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. 

वहीं सूचना मिलते ही नाथनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह मौके पर पहुंचे और सभी को समझा बुझाकर मामला शांत कराया. हालांकि शोर सुनकर स्थानीय लोग जुट गए थे. जानकारी के अनुसार, हाल में एक महीने पहले भी पत्नी ने इसी बात को लेकर हंगामा किया था. उस वक्त नाथनगर थाना के इंस्पेक्टर ने मामले को समझा-बुझाकर शांत कराया था. 

इस मामले में दारोगा और उसकी पत्नी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. वहीं मामले के बारे में जानकारी देते हुए नाथनगर थाना के इंस्पेक्टर राजीव रंजन सिंह ने बताया कि दरोगा की पत्नी ने लिखित शिकायत नहीं दी है. मामले की जांच की जा रही है. जांच होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 
इनपुट- अश्वनी कुमार, भागलपुर 

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: बैंककर्मी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, युवक का आरोप- एक्स प्रेमिका ने अपने परिजनों के इशारों पर कराया हमला

{}{}