trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01589179
Home >>भागलपुर

भागलपुर में छात्राओं ने प्रधानाध्यापक पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस जांच में जुटी

दरअसल, मध्य विद्यालय के छात्राओं ने बताया कि शिक्षक पढ़ाने के दौरान अशलील बातें करते हैं. कई छात्राओं ने शिक्षकों की हरकत से परेशान होकर स्कूल आना बंद कर दिया है.

Advertisement
भागलपुर में छात्राओं ने प्रधानाध्यापक पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 27, 2023, 07:52 PM IST

भागलपुर: भागलपुर के कहलगांव अनुमण्डल अंतर्गत धनौरा मध्य विद्यालय में छात्राओं व अभिभावकों ने प्रधानाध्यापक पर छेड़खानी का आरोप लगाकर जमकर बवाल काटा. इस दौरान हंगामा शांत कराने के लिए बीडीओ, जिला परिषद सदस्य, मुखिया और स्थानीय पुलिस को पहुंचना पड़ा.

छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करता था प्रधानाध्यापक
दरअसल, मध्य विद्यालय के छात्राओं ने बताया कि शिक्षक पढ़ाने के दौरान अशलील बातें करते हैं. कई छात्राओं ने शिक्षकों की हरकत से परेशान होकर स्कूल आना बंद कर दिया है. पांचवीं व छठी क्लास की बच्चीयों ने प्रधानाध्यापक मुन्ना गुप्ता पर गम्भीर आरोप लगाए हैं. छात्राओं ने पहले इन हरकतों को नहीं समझा और जब उन्हें गलत तरीके से छुआ तो अभिभावकों को सारी बात बता दी. 

अभिभावकों ने किया विद्यालय का घेराव
छात्राओं की सूचना पर अभिभावकों ने एकजुट होकर स्कूल का घेराव किया. इसके साथ ही प्रधानाध्यापक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया. मामला बढ़ता देख बीडीओ, जिला परिषद सदस्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह सबको शांत कराया. वहीं आरोपी प्रधानाध्यापक से जब सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली.

घटना पर क्या कहते है बीडीओ 
बीडीओ रवि कुमार सिन्हा ने बताया कि कल कहलगांव शिक्षा अधिकारी के साथ बैठक करते हैं. आरोप अगर सही साबित हुआ तो आरोपी प्रधानाध्यापक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. वहीं जिला परिषद सदस्या ने भी आरोपी प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई कराने की बात कही है.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़िए- Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ

Read More
{}{}