Home >>भागलपुर

Bihar News: जोधपुर जा रहे दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत, इलाके में मची सनसनी

:कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा परिजनों को दी गई.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 12, 2023, 12:32 PM IST

कैमूर: :कैमूर जिले के भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा परिजनों को दी गई. मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए शव को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन लेकर चली आई. 

जानें क्या है पूरा मामला

दोनों युवक अपने गांव से जोधपुर कमाने के लिए कल शाम से ही निकले थे. वो भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पहुंचकर ट्रेन पकड़ कर वह जाने वाले थे. लेकिन आज सुबह ग्रामीणों ने 2 लोगों का डेड बॉडी देख जीआरपी को सूचना दिया और फिर परिजनों को जानकारी दी गई. दोनों मृतक रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के भगीरथा गांव के रहने वाले सत्येंद्र सिंह के 19 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार और कमला प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार बताए जा रहे हैं.

 

प्रिंस यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा छोटा 19 वर्षीय भाई सचिन कुमार अपने गांव भगीरथा से जोधपुर जा रहा था. लेकिन आज सुबह कुछ लोगों द्वारा जानकारी दिया गया. मेरे भाई के साथ एक और व्यक्ति की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी है. जहां हम लोग स्टेशन आए तो देखें दोनों मृत अवस्था में पड़े थे. अब आगे करवाई पुलिस कर रही है.

ग्रामीण अरुण यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि अमित और सचिन दोनों भगिरथा गांव के रहने वाले हैं. अपने गांव से कमाने के लिए जोधपुर के लिए कल ही निकले थे लेकिन आज सुबह फोन आया कि दोनों की मृत्यु ट्रेन की चपेट में आने से हो गई है. जिसके बाद हम लोग घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं.

भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के प्रभारी सुरेंद्र राय ने जानकारी देते हुए बताया भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के पास डीएफसीसी रेलवे लाइन पर दो लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. दोनों लोग रोहतास जिले के भगीरथा गांव के रहने वाले हैं. ट्रेन पकड़ने के लिए आए थे की ट्रेन से उतर कर जा रहे थे यह तो स्पष्ट नहीं है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

{}{}