trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02049192
Home >>भागलपुर

Bihar News: सीएस फाउंडेशन से व्हाट्सएप पर मांगी गई 10 लाख रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

Bihar News: बिहार के जमुई जिले के चकाई विधानसभा क्षेत्र में पिछले डेढ़ साल से सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय सीएस फाउंडेशन के ऑफिशियल नंबर पर मैसेज भेज कर 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है. 

Advertisement
Bihar News: सीएस फाउंडेशन से व्हाट्सएप पर मांगी गई 10 लाख रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 08, 2024, 12:03 PM IST

जमुई: Bihar News: बिहार के जमुई जिले के चकाई विधानसभा क्षेत्र में पिछले डेढ़ साल से सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय सीएस फाउंडेशन के ऑफिशियल नंबर पर मैसेज भेज कर 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई है. नहीं देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देते हुए जान मारने की धमकी भी दी गई है. 

सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर मांगी गई 10 लाख रंगदारी
इसको लेकर फाउंडेशन के प्रमुख चंदन सिंह ग्राम बोगी थाना चकाई ने लिखित आवेदन देकर चकाई थाना में मामला दर्ज कराया है. लिखित आवेदन कर चंदन सिंह ने पूरे मामले की जांच करने की मांग की है. चंदन सिंह द्वारा दर्ज कराए गए आवेदन में कहा गया है कि 6 जनवरी दिन शनिवार को समय 11 बजकर 45 मिनट पर फाउंडेशन के ऑफिशियल नंबर 9958535858 पर मोबाइल नंबर 7482950029 से सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर मैसेज भेज कर 10 लाख रुपए रंगदारी देने की मांग की गई है और नहीं देने की स्थिति में जान से मारने की धमकी देने और गंभीर परिणाम भुगतने की बात कही गई है. 

सीएस फाउंडेशन ने मांगी सुरक्षा
जानकारी के मुताबिक पिछले दो दिनों में उक्त नंबर से कई बार फाउंडेशन के नंबर पर मैसेज भेज कर अविलंब रंगदारी पहुंचने की बात कही जा रही है. इधर मैसेज मिलने से सीएस फाउंडेशन प्रमुख की सुरक्षा को लेकर फाउंडेशन से जुड़े लोगों ने चिंता जाहिर की है और पुलिस से पूरे मामले की जांच करने की मांग की है. 

एक युवक को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूछताछ
इधर पुलिस ने मामले का केस दर्ज कर लिया है और मामले की गहन जांच प्रारंभ कर दी है. इधर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने शक के आधार पर खपरीडीह गांव से एक युवक और एक अन्य गांव से एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.
इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Jamui Police: जमुई में शराबबंदी की खुली पोल, देसी शराब बनाने का वीडियो वायरल

Read More
{}{}