trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01338436
Home >>भागलपुर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बजा भागलपुर की संचिता बसु के नाम का डंका, मेगास्टार चिरंजीवी ने भी की थी तारीफ

बिहार के भागलपुर की रहने वाली संचिता बसु की पहली साउथ फिल्म 2 सितंबर को रिलीज हो गई है. भागलपुर के तिलकामांझी की रहने वाली संचिता बसु टिक टॉक गर्ल के नाम से फेमस हुई थी. 2 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म का नाम 'फस्ट डे फस्ट शो' है. 

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 02:54 PM IST

Bhagalpur: बिहार के भागलपुर की रहने वाली संचिता बसु की पहली साउथ फिल्म 2 सितंबर को रिलीज हो गई है. भागलपुर के तिलकामांझी की रहने वाली संचिता बसु टिक टॉक गर्ल के नाम से फेमस हुई थी. 2 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म का नाम 'फस्ट डे फस्ट शो' है. लोगों के द्वारा इस फिल्म को बेहद पसंद किया जा रहा है. यह फिल्म साउथ के सिनेमाघरों से लेकर अमेरिका के शिकागो न्यूयॉर्क, बर्मिंघम में भी रिलीज की गई है. 

सुपरस्टार चिंरजीवी ने किया प्रमोशन
दरअसल, संचिता बसु बिहार के भागलपुर के तिलकामांझी की रहने वाली हैं. लेकिन उनका घर बिहार के सहरसा में है. संचिता बसु टिक टॉक से फेमस हुई है. जो कि अब साउथ की इंडस्ट्री में अपना नाम कमा रही है. संचिता बसु की फिल्म फस्ट डे फस्ट शो का प्रमोशन साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने किया था. यह फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों का कहना है कि उन्हें संचिता की एक्टिंग बेहद पसंद आई है. 

भोजपुरी और बॉलीवुड से आ रहे हैं फिल्मों के ऑफर
बता दें, कि संचिता का जन्म  24 मार्च साल 2004 में भागलपुर में हुआ था. संचिता मूल रूप से सहरसा के सलखुआ की रहने वाली है. फिलहाल संचिता माउंट कार्मेल में 12वीं क्लास में पढ़ रही है. संचिता ने 2019 में टिक टॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया था. जिसके बाद उनके फॉलोवर्स लगातार बढ़ते चले गए. फिलहाल संचिता के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जिसके बाद उन्हें साउथ की फिल्म का ऑफर आया. फिल्म साइन की और हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग हुई. शूटिंग पूरी होने पर साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने प्री रिलीज इवेंट में उनकी जमकर सराहना की थी. 2 सितंबर को फिल्म रिलीज होने के साथ-साथ लोगों को खूब पसंद आया. फिल्म रिलीज होने के बाद पहली बार अपने घर भागलपुर पहुंची. वहीं, संचिता को भोजपुरी और बॉलीवुड की फिल्मों के भी ऑफर आ रहे हैं.

ये भी पढ़िये: सुशील मोदी ने बोला नीतीश कुमार पर हमला, कहा-बीजेपी के वापसी के दरवाजे हुए बंद

Read More
{}{}