trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01518319
Home >>भागलपुर

पत्नी से हुई कहासुनी, बिहार पुलिस के जवान ने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर की खुदकुशी

बिहार के जमुई से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. दरअसल यहां एक पुलिस वाले की खुदकुशी की खबर सामने आ रही है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Jan 07, 2023, 05:33 PM IST

जमुई: बिहार के जमुई से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे जिसने भी सुना वह हैरान रह गया. दरअसल यहां एक पुलिस वाले की खुदकुशी की खबर सामने आ रही है. खबर की मानें तो पारिवारिक विवाद में बिहार पुलिस के जवान ने अपने आप को गोली मार ली और उसकी मौत हो गई. 

बता दें कि बाहर पुलिस का एक जवान गूंजन कुमार नगर थाने में तैनात था. उसके घर में पारिवारिक झगड़े चल रहे थे. जिसकी वजह से उसने अपने सर्विस रिवाल्वर अपने आवास पर अपने आप को गोली मार ली. घटना जमुई शहर के बिहारी मोहल्ले स्थित गूंजन कुमार के आवास की है. 

इस घटना की जानकारी मिलते ही गूंजन कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां उसकी खराब हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जवान को पटना रेफर कर दिया गया था. पटना ले जाने के क्रम में उस जवान की मौत हो गई. जानकारी की मानें तो गूंजन कुमार का पत्नी से विवाद चल रहा था. जवान इससे पहले रात की ड्यूटी करके घर लौटा था. 

घटनास्थल से पुलिस ने सर्विस रिवाल्वर बरामद किया था. गूंजन कुमार बिहार के ही बेगूसराय जिले का रहने वाला था, जो इस समय जुमई नगर थाना में पोस्टेड था. उसकी पोस्टिंग शहर के टाइगर मोबाइल की टीम में हुआ था. 

बताया जा रहा है कि गूंजन जब ड्यूटी करके सुबह अपने घर लौटा तो उसकी पत्नी के साथ उसका विवाद हो गया जिसके बाद उसने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से अपने आप को गोली मार ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम जवान के आवास पर पहुंची और उसे सदर अस्पताल ले गई जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया. जहां जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. गूंजन कुमार का एक तीन साल का लड़का भी है. 

ये भी पढ़ें- अमित शाह का क्या है झारखंड विजय प्लान, क्यों मिशन 2024 के लिए चाईबासा को चुना?

Read More
{}{}