trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01827750
Home >>भागलपुर

जमुई में मजदूरों को लेकर पलटा पिकअप, दर्जन भर मजदूर जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

Bihar News: जमूई के गढ़वा कटौना से पुल निर्माण कार्य कर पिकअप से वापस अपने गांव लौट रहे थे. पिकअप पर लोहे का पाईप एवं अन्य सामान लदा था जिसके ऊपर मजदूर बैठे थे. इसी क्रम में चकाई-देवघर मुख्यमार्ग में चंद्रमंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहलिया के समीप तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार में रही पिकअप अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई.

Advertisement
जमुई में मजदूरों को लेकर पलटा पिकअप, दर्जन भर मजदूर जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 16, 2023, 05:38 PM IST

जमुई: जमुई जिले के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग में मोहलिया मोड़ के समीप बुधवार को लोहे के पाइप एवं मजदूरों को लेकर जा रहा एक बोलेरो पिकअप वाहन पलटकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जिससे वाहन पर सवार चालक सहित बारह मजदूर घायल हो गये. इस हादसे में लगभग दर्जन भर मजदूर घायल हो गए है. सभी का इलाज रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बता दें कि देवघर जिले के सारवां थाना क्षेत्र के पहड़िया गांव निवासी मजदूर जमूई के गढ़वा कटौना से पुल निर्माण कार्य कर पिकअप से वापस अपने गांव लौट रहे थे. पिकअप पर लोहे का पाईप एवं अन्य सामान लदा था जिसके ऊपर मजदूर बैठे थे. इसी क्रम में चकाई-देवघर मुख्यमार्ग में चंद्रमंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहलिया के समीप तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार में रही पिकअप अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई. जिससे पिकअप सवार चालक एवं मजदूर घायल हो गए. पिकअप डाला में लदे पाइप एवं अन्य सामान पर बैठे मजदूर उससे दब गए.

घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और लोहे के पाइप से दबे मजदूरों को बाहर निकाला. घायल मजदूरों में विकास रजक,सुनील तुरी,मोहित पहाड़िया,लालू पुजहर,राजीव तुरी,श्रवण रजक,फेकू पुजहर,मोहन पुजहर,बालकिशुन यादव,बोलबम कुमार आदि शामिल हैं. स्थानीय ग्रामीणों ने एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले जाया गया. जहां से चिकित्सक द्वारा प्रारंभिक इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल मजदूरों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

वहीं वाहन चालक जख्मी हालत में ही मौके से ही भाग निकला. बाद में घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची चंद्रमंडी पुलिस दुर्घटना ग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया और घटना की छानबीन में जुटी हुई है.

इनपुट- अभिषेक निराला

ये भी पढ़िए-  MrityuBhoj Or Death Feast: मृत्युभोज या तेरहवीं क्यों कराई जाती है?

 

Read More
{}{}