Home >>BH Begusarai

Begusarai: बेगूसराय में एक और ट्रैक्टर ड्राइवर की हत्या, शव को मिट्टी डालकर छिपाया, बालू माफियाओं पर शक

Begusarai News: बताया जा है कि अपराधियों ने बालू में ही सिर दबकर हत्या की गई है. परिजनों ने बताया है कि बालू की अवैध खनन के कारण चंदन कुमार की हत्या की गई है. फिलहाल इस घटना सूचना स्थानीय लोगों ने सिंघौल थाना पुलिस को दी.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 08, 2024, 08:02 AM IST

Begusarai News: बेगूसराय में अपराधियों ने एक ट्रैक्टर ड्राइवर की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को मिट्टी में दबा दिया. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी के पास की है. मृतक की पहचान लाखों थाना क्षेत्र के खातोपुर अयोध्याबाड़ी के रहने वाले कारेलाल राय का पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया है कि मृतक चंदन कुमार पिछले 1 साल से ट्रैक्टर चलाता है और बीती रात घर से किसी ने बुला कर ले गया. आज सुबह जब ट्रैक्टर पर बालू लोडकर करके रामदीरी से उजाला वापस लौट रहा था, तभी रास्ते में किसी ने चंदन कुमार को निर्मम तरीके से हत्या कर दिया है. 

बताया जा है कि अपराधियों ने बालू में ही सिर दबकर हत्या की गई है. परिजनों ने बताया है कि बालू की अवैध खनन के कारण चंदन कुमार की हत्या की गई है. फिलहाल इस घटना सूचना स्थानीय लोगों ने सिंघौल थाना पुलिस को दी. मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. फिलहाल अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा. बता दें कि इससे पहले भी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गांछि में एक ट्रैक्टर ड्राइवर की अवैध खनन में ही पीट-पीटकर निर्मम तरीके से हत्या कर शव को गड्ढे में बालू डालकर छुपा दिया था.

ये भी पढ़ें- Gaya Firing: पूर्व वार्ड पार्षद के बेटे पर दिनदहाड़े फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

इससे पहले मटिहानी में अपराधियों ने एक ट्रैक्टर चालक की हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनियप्पा निवासी अवनीश कुमार के रूप में हुई थी. परिजनों ने बताया है कि पिछले छह महीने से वह ट्रैक्टर चलाता था. बीती रात कुछ लोग इसे घर से बुलाकर ले गये और निर्मम तरीके से हत्या कर शव को गड्ढे किनारे फेंक दिया. फिर उस पर मिट्टी डालकर छुपा दिया, ताकि किसी को पता नहीं चले. उन्होंने बताया है कि मृतक ट्रैक्टर चलाकर पूरे परिवार को भरण पोषण करता था. 

{}{}