Home >>BH Begusarai

Harsh Raj Murder Case: बेगूसराय से पुलिस ने तीसरे आरोपी आरुष को किया गिरफ्तार- सूत्र

Harsh Raj Murder Case: पटना में हर्ष राज हत्या मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बेगूसराय से आरुष नाम के युवक को गिरफ्तार किया है.हालांकि, पुलिस ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

Advertisement
पुलिस ने बेगूसराय से आरुष को किया गिरफ्तार
Stop
Shailendra |Updated: May 31, 2024, 01:25 PM IST

Harsh Raj Murder Case: बिहार की राजधानी पटना में हर्ष राज हत्या मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बेगूसराय से आरुष नाम के युवक को गिरफ्तार किया है. पटना पुलिस और एसटीएफ की टीम बीती रात बेगूसराय में कई जगह छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. हालांकि, पुलिस ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. वहीं, इस मामले में बेगूसराय के एसपी मनीष कुमार कहा कि इस घटना की जानकारी मुझे अभी तक नहीं मिली है. 

सूत्रों बताते हैं कि बीती रात बेगूसराय में एसटीएफ और पटना पुलिस ने छापेमारी की थी. छापेमारी करने के दौरान पटना पुलिस और एसटीएफ ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. वहीं, अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आज (गुरुवार, 30 मई) पटना के पांच हॉस्टलों में छापा मारा. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस दौरान मुसल्लहपुर स्थित एक हॉस्टल में रहने वाले छात्र के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें:डांडिया नाइट में हुई थी फाइट, मुख्य आरोपी ​को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

बता दें कि पटना लॉ कॉलेज में 27 मई को दिनदहाड़े छात्र नेता हर्ष राज हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड चंदन यादव को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, चंदन यादव ने लाइनर का काम किया था. इसके बाद पटना पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमन कुमार उर्फ अमन पटेल को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अमन पटेल पटना यूनिवर्सिटी का छात्र बताया जा रहा है. जो राजधानी पटना के मनेर इलाके का रहने वाला है. 

 

{}{}