Home >>BH Begusarai

Begusarai News: गंगा नदी में डूबने से 5 युवकों की मौत, मुंडन संस्कार में भाग लेने आए थे सभी

Begusarai: मुंडन संस्कार में भाग लेने आए पांच युवकों की मौत हो गई. चकिया थाना क्षेत्र के उत्तरदायिनी सिमरिया गंगा घाट पर बरौनी के रहने वाले राजू साह के बेटे का मुंडन संस्कार हो रहा था.‌ मुंडन में शामिल होने के लिए परिवार के सभी सिमरिया गए आए थे. 

Advertisement
गंगा नदी में डूबने से पांच युवक की हुई मौत
Stop
Shailendra |Updated: May 20, 2024, 05:13 PM IST

Begusarai: बेगूसराय में मुंडन संस्कार में भाग लेने आए पांच युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी की मौत गंगा नदी में डूबने से पांच युवक की हुई है. स्थानीय गोताखोरों ने सभी पांच युवकों का शव गंगा नदी से बरामद कर लिया है. घटना चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया गंगा घाट की है.

मिली जानकारी के अनुसार, चकिया थाना क्षेत्र के उत्तरदायिनी सिमरिया गंगा घाट पर बरौनी के रहने वाले राजू साह के बेटे का मुंडन संस्कार हो रहा था.‌ मुंडन में शामिल होने के लिए परिवार के सभी सिमरिया गए आए थे. जब मुंडन कार्यक्र खत्म हुआ तो उसके बाद लोग गंगा स्नान करने लगे. गंगा स्नान के दौरान 5 युवकों की डूबने से मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि जब गंगा नदी में नहाते सभी नहा रहे थे, इस बीच एक युवक गहरे पानी में डूबने लगा. उसे बचान के चक्कर में 4 युवक आगे बढ़े और पानी में गए सभी डूब गए. जिसकी वजह से सभी की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:नालंदा में घर में घुसकर किसान की गोली मारकर हत्या, खेत पटवन में हुआ था विवाद

गंगा नदी में डूबने से मरने वाले युवकों में सोनू साह के 2 बेटे रोहित कुमार, उसका भाई बाबू साहब के साथ चंदन साह के बेटे कर्तव्य कुमार, प्रकाश मिश्रा के बेटे ओम मिश्रा और अजय कुमार है. घटना की सूचना मिलते ही चकिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है. 

रिपोर्ट: राजीव कुमार

{}{}