Home >>BH Begusarai

Bihar Crime: ज्वेलर्स को बदमाशों ने मारी 5 गोली, घटना के बाद इलाके में सनसनी

Bihar News: घायल व्यवसायी भीम कुमार के पिता कैलाश शाह ने बताया कि भीम हर दिन की तरह दुकान बंद करके घर लौट रहे थे, जब बदमाशों ने उन पर हमला किया. कैलाश शाह ने बताया कि भीम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन उनका बैग गायब था। ऐसा लगता है कि लूटपाट के दौरान ही बदमाशों ने गोली मारी.

Advertisement
Bihar Crime: ज्वेलर्स को बदमाशों ने मारी 5 गोली, घटना के बाद इलाके में सनसनी
Stop
PUSHPENDER KUMAR|Updated: Jun 01, 2024, 02:11 PM IST

बेगूसराय: बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजोड़ा में शुक्रवार की देर शाम एक स्वर्ण व्यवसायी को बदमाशों ने गोली मार दी. घटना के समय रतनपुर थाना क्षेत्र के निवासी कैलाश शाह के पुत्र भीम कुमार अपनी दुकान से घर लौट रहे थे. तभी बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और उनका बैग छीनने की कोशिश की. जब भीम ने विरोध किया, तो बदमाशों ने उन पर पांच गोलियां चला दीं.

सूत्रों के अनुसार गोली लगने के बाद भीम कुमार जमीन पर गिर गए. एसएच 55 पर गुजर रहे राहगीरों ने उन्हें गिरते हुए देखा और तुरंत थाना को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और थानाध्यक्ष ने गश्ती पुलिस को घटनास्थल पर भेजा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की. घायल व्यवसायी भीम कुमार के पिता कैलाश शाह ने बताया कि भीम हर दिन की तरह दुकान बंद करके घर लौट रहे थे, जब बदमाशों ने उन पर हमला किया. कैलाश शाह ने बताया कि भीम की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन उनका बैग गायब था। ऐसा लगता है कि लूटपाट के दौरान ही बदमाशों ने गोली मारी.

सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि हरदिया के पास स्वर्ण व्यवसायी पर जानलेवा हमला किया गया. भीम को कई गोलियां लगी हैं और उनका इलाज चल रहा है. होश में आने पर ही पता चल पाएगा कि उनके पास कितना पैसा और आभूषण था. एसडीपीओ ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बेटी रोहिणी के साथ लालू और राबड़ी ने डाला वोट, मतदान के लिए लोगों को किया जागरूक

 

{}{}