Home >>BH Begusarai

Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर बेगूसराय में जश्न, कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

Giriraj Singh: बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह को मोदी मंत्रीमंडल में शामिल होने के बाद बेगूसराय के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने काली मंदिर में पहले पूजा अर्चना की और उसके बाद एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर जमकर खुशियां मनाई.

Advertisement
बेगूसराय में जश्न
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 09, 2024, 06:46 PM IST

बेगूसराय: Giriraj Singh: बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह को मोदी मंत्रीमंडल में शामिल होने के बाद बेगूसराय के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने काली मंदिर में पहले पूजा अर्चना की और उसके बाद एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर जमकर खुशियां मनाई. साथ ही साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने लोगों के बीच मिठाइयां भी बाटी. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज एक बार फिर बेगूसराय का सांसद गिरिराज सिंह को कैबिनेट मंत्री कैबिनेट मंत्री मंडल में शामिल करने के बाद बेगूसराय के लोग काफी खुश हैं. साथ ही साथ बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर जमकर आतिशबाजी की.

उन्होंने कहा कि बेगूसराय में उनके कार्यकाल में काफी काम हुआ है और जो भी बचा हुआ है वह भी इस बार गिरिराज सिंह के द्वारा काम पूरा किया जाएगा. उन्होंने नरेंद्र मोदी को अपनी ओर से धन्यवाद दिया है. क्योंकि गिरिराज सिंह को तीसरी बार कैबिनेट मंत्रीमंडल में शामिल किया गया है. बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह को मंत्रीमंडल में शामिल कराने के बाद बेगूसराय के भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया.

इस दौरान उन्होंने कहा है कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री का शपथ लेने जा रहे हैं इसको लेकर लोगों में काफी खुशी देखने को मिल रहा है. खासकर बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह भी आज तीसरी बार कैबिनेट मंत्री बनने जा रहे हैं इसको लेकर लोग जमकर जश्न मनाया है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में गिरिराज को बड़ी जीत मिली थी. जिसके बाद गिरिराज सिंह को फिर से मोदी सरका के तीसरे कार्यकाल में मंत्री बनाया जा रहा है.  गिरिराज सिंह सहित बिहार से 8 मंत्री मोदी कैबिनेट में शपथ लेने वाले हैं.

इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Satish Chandra Dubey Profile: मोदी कैबिनेट में बिहार बीजेपी के इस नेता की एंट्री, जानें क्या है अब तक का राजनीतिक सफर

{}{}