Home >>BH Begusarai

Bihar Crime News: बक्सर में हर्ष फायरिंग में युवक को गोली लगी, बेगूसराय में जमीनी विवाद में रिश्ते तार-तार

Bihar News: बक्सर जिले में शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बेगूसराय में जमीन के लिए छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को धारदार हथियार से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 05, 2024, 10:04 AM IST

Bihar Crime News: बिहार में पुलिस के लाख प्रयासों के बाद भी हर्ष फायरिंग पर लगाम नहीं लग पा रही है. ताजा घटना बक्सर जिले से सामने आई है. यहां तिलक राय हाता ओपी क्षेत्र के नियाजीपुर गांव में जयमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक घायल हो गया. इस घटना से शादी कार्यक्रम में तरफ अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को मामले की जानकारी दी. प्राथमिकी इलाज के बाद डॉक्टर ने घायल को बनारस रेफर कर दिया. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाच में जुट गई. 

गोलीबारी में घायल युवक की पहचान छोटे लाल राम के पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में कई गई. बताया जा रहा है कि विक्रम पासवान के घर में लड़की की शादी थी. बारात में जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. जिसमे पड़ोसी बिट्टू कुमार जयमाला देखने बारात में गया हुआ था. उसी दौरान गांव के 2 युवक हर्ष फायरिंग करने लगे. हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली युवक को लग गई. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश रही है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Liquor Ban: बांका में एंबुलेंस से भारी मात्रा में शराब बरामद, 2 तस्कर भी गिरफ्तार

उधर बेगूसराय में एक बार फिर जमीनी विवाद में रिश्तों की मर्यादा तार-तार हो गई. यहां जमीन के लिए एक युवक ने अपने बड़े भाई को धारदार हथियार से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के रतनपुर वार्ड 20 की है. पीड़ित की पहचान रतनपुर निवासी घोघन उर्फ मुकेश कुमार के रूप में की गई है. वहीं आरोपी भाई शैलेंद्र कुमार सिंह बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार घर के नजदीक ही मवेशी बांधने को लेकर विवाद हुआ था. 

ये भी पढ़ें- Road Accident: मधुबनी में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने 10 को कुचला, 2 की हालत गंभीर, नवादा में भी दर्दनाक हादसा

मुकेश कुमार का दावा है कि वह जमीन उसकी है लेकिन शैलेंद्र कुमार जबरन उस पर अपने मवेशी बांधते हैं. इस बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है. बीती रात भी इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. इसी दौरान शैलेंद्र कुमार ने हथियार से मुकेश कुमार की पिटाई शुरू कर दी. स्थानीय लोगों के द्वारा डायल 112 की टीम को घटना की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकेश कुमार को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित ने रतनपुर थाने में लिखित रूप से आवेदन दिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

{}{}