Home >>BH Begusarai

Begusarai News: बेगूसराय में मजदूर की संदिग्ध मौत से हड़कंप, परिजनों ने जताई ये आशंका

Begusarai News: मृतक के लड़के ने बताया है कि मेरे पिता लगातार शराब पीते थे. शराब पीने के कारण ही मौत हो गई. उसने बताया है कि जिस जगह इनका डेड बॉडी पड़ी हुई थी. उसी जगह महुआ शराब भी पड़ा हुआ था.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 06, 2024, 07:05 AM IST

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से एक मजदूर की मौत का मामला सामने आया है. दरअसल, छौड़ाही थाना क्षेत्र के सीहमा पंचायत के छक्कन टोला के पास एक व्यक्ति की अचानक संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की पहचान समस्तीपुर जिला अंतर्गत रोसरा थाना क्षेत्र के हनुमान नगर वार्ड नंबर 11 के रहने वाले जगदीश दास के रूप में की गई है. इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का कहना है कि अत्यधिक महुआ शराब पीने से मौत हुई है. इस संबंध में मृतक के बेटे दीपक दास ने बताया है कि वह मजदूरी करने के लिए गए थे. जब वह मजदूरी करके घर वापस आए थे. फिर थोड़ी देर के बाद वह घर से निकाल कर शराब पीने के लिए बाहर चले गए थे. 

उसने बताया कि 2 घंटे के बाद जिसके यहां शराब पी रहे थे. इसके बाद एक व्यक्ति के द्वारा सूचना मिली कि तुम्हारे पिताजी शराब पीकर बेहोश पड़े हुए हैं. जब उनके पास गए तो वह मर चुके थे. मृतक के लड़के ने बताया है कि मेरे पिता लगातार शराब पीते थे. शराब पीने के कारण ही मौत हो गई. उसने बताया है कि जिस जगह इनका डेड बॉडी पड़ी हुई थी. उसी जगह महुआ शराब भी पड़ा हुआ था. उसने कहा कि महुआ शराब पीने की वजह से ही उनकी मौत हुई है. उसने कहा कि यहां लगातार खुलेआम शराब बिक्री होती है और पुलिस भी कुछ नहीं करती. 

ये भी पढ़ें- Giridih News: धान की बोरियों में छिपाकर बिहार तक हो रही थी अवैध शराब की तस्करी

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने छौड़ाही थाना पुलिस को दी. मौके पर छौड़ाही थाने के पुलिस पहुंचकर सब को आनन फानन में कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. हालांकि पुलिस मौके पर से महुआ शराब भी बरामद किया.वही इस संबंध में पुलिस कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं. बरहाल जो भी हो बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी है लेकिन इसके बावजूद भी शराब पीने से मौत होने के बाद एक बार फिर शराबबंदी पर सवाल खरा होना लाजमी है.

{}{}