Home >>BH Begusarai

Begusarai: बेगूसराय में बाइक चोरी करते पकड़ा गया युवक, भीड़ ने ऐसे सिखाया सबक

Begusarai Mob Lynching: भीड़ में से ही किसी ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ के हाथों बचाया. कहा जा रहा है कि अगर पुलिस थोड़ी देर और ना आती तो भीड़ उसकी पीट-पीटकर जान ले लेती.

Advertisement
बाइक चोर को पब्लिक ने पीटा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 24, 2024, 08:12 AM IST

Begusarai Mob Lynching: बेगूसराय में लोगों ने बाइक चोर करते हुए एक चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर कुटाई कर दी. भीड़ ने बाइक चोर के हाथ पैर बांधकर लाठी-डंडे और लातों-घूसों से जमकर पिटाई की. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड स्थित जिला जिला परिषद मार्केट की है. बताया जा रहा है कि जिला परिषद मार्केट में रविवार (23 जून) की रात एक युवक बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था. वह एक के बाद एक कई मोटरसाइकिलों में अपनी चाभी लगाकर खोलने का प्रयास कर रहा था. इस घटना को वहां मौजूद लोगों ने देख लिया तो वह भागने की कोशिश करने लगा. 

इसके बाद लोगों ने उसको काफी दूर पीछा करने के बाद पकड़ लिया. जिसके बाद भीड़ ने पहले उसके हाथ-पैर बांधे और फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की. भीड़ में से ही किसी ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ के हाथों बचाया. कहा जा रहा है कि अगर पुलिस थोड़ी देर और ना आती तो भीड़ उसकी पीट-पीटकर जान ले लेती. स्थानीय लोगों का कहना है कि लोगों में गुस्सा इस बात को लेकर था कि शहर में आए दिन बाइक चोरी की घटना हो रही थी और चोर पकड़ में नहीं आ रहा था. स्थानीय लोगों का आरोप है कुछ दिन पहले भी इसी युवक के द्वारा शहर के दो जगह से बाइक की चोरी की थी. जिसका फोटो भी सामने आया था. जिसमें इसकी पहचान कर लोगों ने इसकी बेहरमी से पिटाई शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: वैशाली में छात्र की सरेराह गोली मार कर हत्या, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी

फिलहाल आरोपी जिस व्यक्ति की बाइक चोरी करने का प्रयास कर रहा था, उस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. लिखित आवेदन मिलने पर पुलिस ने भी आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि इस युवक के द्वारा बाइक में चाबी लगाकर चोरी की जा रही थी जिसे रंग हाथ पकड़ा गया है और पुलिस के हवाले किया गया है.

{}{}