trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02333676
Home >>BH Begusarai

Begusarai Firing: बेगूसराय में एक युवक को लगी गोली, मटकोर की रस्म के दौरान हुई हर्ष फायरिंग

Begusarai Firing: बेगूसराय में एक बार फिर मटकोर के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई. गोली से घायल युवक का इलाज बेगूसराय शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया, 

Advertisement
बेगूसराय में मटकोर की रस्म के दौरान हुई हर्ष फायरिंग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 13, 2024, 07:28 AM IST

बेगूसरायः Begusarai Firing: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर मटकोर के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक को गोली लग गई. गोली से घायल युवक का इलाज बेगूसराय शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने आईसीयू वार्ड में शिफ्ट किया, जहां वे इलाजरत हैं. युवक के पैर और कमर में गोली लगी है. घटना साहेबपुर कमाल थाना खरहट गांव की है. 

घायल युवक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के खरहट गांव निवासी कैलाश यादव का 44 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार यादव के रूप में हुई है. घटना के संबंध में घायल ने बताया कि गांव में किसी के शादी थी और मटकोर के लिए गाजे बाजे के साथ लोगों की भीड़ सड़क से गुजर रही थी. घर से बाहर निकल कर मटकोर देखने के लिए आया था. तभी उसके पैर में अचानक गोली लग गई. 

घायल युवक का कहना है कि शराब के नशे में किसी ने गोली चलाई है जो गोली मुझे लग गई है. मुझे नहीं पता किसने गोली मारी और कहां से चली. भीड़ भाड़ होने के कारण कुछ अता पता नहीं चल पाया कहा से गोली चली. बता दें कि घायल अवस्था युवक खुद से गमछे बांधकर किसी तरह कुरहा ढाला पंहुचा. जहां से टैक्सी पकड़ कर इलाज कराने बेगूसराय पहुंचा. हालांकि इसकी जानकारी पुलिस को घायल युवक या परिजन ने नहीं दी. 

वहीं घटना के संबंध में साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में कोई ऐसी सूचना नहीं है. अगर गोली लगी भी होगी तो कहीं छिपकर इलाज अस्पताल में करा रहा होगा. घटना की सूचना मिलने से इनकार किया. पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है. हर्ष फायरिंग में गोली लगी है या फिर किसने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर क्या पूरा मामला है. हर्ष फायरिंग में पीड़ित युवक को गोली लगी है अथवा किसी अन्य कारण है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: हमने संविधान की हत्या का झेला दंश, केंद्र सरकार का स्वागत योग्य फैसला: जीतन राम मांझी

Read More
{}{}