Home >>BH Banka

Banka News: बांका में ठनके की चपेट में आए युवक की मौत, पेड़ के नीचे बैठे 3 अन्य युवक झुलसे

Banka Thunderstorm: बिहार के बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र के बोकनमा गांव के मोहली टोला में सुबह वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई. मृतक गांव के सरजू मोहली का 18 वर्षीय पुत्र रोहित मोहली बताया गया है. इस घटना में तीन अन्य युवक गंभीर जख्मी हो गए. 

Advertisement
बांका में ठनके की चपेट में आए युवक की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 01, 2024, 10:53 AM IST

बांकाः Banka Thunderstorm: बिहार के बांका के कटोरिया थाना क्षेत्र के बोकनमा गांव के मोहली टोला में सुबह वज्रपात से एक युवक की मौत हो गई. मृतक गांव के सरजू मोहली का 18 वर्षीय पुत्र रोहित मोहली बताया गया है. इस घटना में तीन अन्य युवक गांव के पोतन मोहली का 19 वर्षीय पुत्र बिनोद मोहली, बुधु मोहली का 16 वर्षीय पुत्र मंगर मोहली और संजय मोहली का 17 वर्षीय पुत्र पूरन मोहली जख्मी हो गए. 

जानकारी के अनुसार मृतक गांव के अन्य 5 युवकों के साथ सुबह पीपल के पेड़ के नीचे बैठा हुआ था. सभी पेड़ के नीचे बैठकर मोबाइल चला रहे थे. इसी दौरान हल्की बारिश शुरू हो गई. बारिश के दौरान अचानक पेड़ पर बिजली गिर गई. इस घटना में चार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. बिजली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए और  रोहित समेत 3 युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जबकि एक युवक का इलाज स्थानीय चिकित्सक द्वारा किया गया. 

इधर रेफरल अस्पताल में डॉक्टर एसडी मंडल द्वारा जांच कर रोहित कोहली को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि अन्य दोनों जख्मी युवकों का इलाज किया गया. इधर घटना की सूचना मिलने पर कटोरिया पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. फिलहाल इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना के बाद मृतक की मां दुलारी देवी, पिता सरजू मोहली, भाई महेश मोहली, पंकज मोहली, छोटू मोहली, चाचा संचू मोहली, बाबूलाल मोहली सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 
इनपुट- बीरेंद्र कुमार, बांका 

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Chunav 2024 Live: ​​​​​​मसौढ़ी में रोड, सड़क और स्कूल की मांग पर ग्रामीणों ने किया वोट बहिष्कार, नोटा बटन दबाने को भी नहीं तैयार

 

{}{}