trendingNow11444258
Hindi News >>देश
Advertisement

Sunny Leone: कॉन्ट्रैक्ट केस में सनी लियोनी को बड़ी राहत, केरल हाई कोर्ट ने लगाई कार्यवाही पर रोक

Sunny Leone News: सनी लियोनी ने केरल हाई कोर्ट का रुख करते हुए अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की अपील की थी. एक्ट्रेस ने याचिका में अपने, अपने पति और उनके कर्मचारी के खिलाफ लगाए आरोपों को खारिज किया था.   

Sunny Leone: कॉन्ट्रैक्ट केस में सनी लियोनी को बड़ी राहत, केरल हाई कोर्ट ने लगाई कार्यवाही पर रोक
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 16, 2022, 06:17 PM IST

Sunny Leone Contract Case: कॉन्ट्रैक्ट केस में एक्ट्रेस सनी लियोनी को बड़ी राहत मिली है. केरल हाई कोर्ट ने स्टेट पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा अभिनेत्री सनी लियोन और दो अन्य के खिलाफ अनुबंध की शर्तों का कथित तौर पर उल्लंघन करने के मामले में दर्ज एफआईआर पर आगे की कार्यवाही पर बुधवार को रोक लगा दी.  जस्टिस जियाद रहमान ने एक्ट्रेस की ओर से दायर याचिका पर गौर करते हुए यह निर्णय लिया.

स्टेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने चार साल पहले कोझीकोड में एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए एक कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों का कथित तौर पर उल्लंघन करने को लेकर सनी लियोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

सनी लियोनी पहुंची हाई कोर्ट
सनी लियोनी ने केरल हाई कोर्ट का रुख करते हुए अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की अपील की थी. एक्ट्रेस ने याचिका में अपने, अपने पति और उनके कर्मचारी के खिलाफ लगाए आरोपों को खारिज किया था और दावा किया था कि वे किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहे.

सनी लियोनी ने कहा कि जब उनके खिलाफ कोई सामग्री या स्पष्ट सबूत नहीं मिला है तब भी उन्हें मुकदमे की लंबी प्रक्रिया का सामना करने के कारण अनकहा दुख और अपूरणीय क्षति हुई है.

क्या आरोप हैं शिकायतकर्ता के?
क्राइम ब्रांच ने एर्नाकुलम जिले के कार्यक्रम के समन्वयक शियास कुंजुमोहम्मद की शिकायत पर दर्ज मामले की जांच कर रही थी. अपनी शिकायत में, कुंजुमोहम्मद ने आरोप लगाया है कि लियोनी और अन्य ने केरल और विदेशों में स्टेज शो करने के लिए 39 लाख रुपये प्राप्त करने के बावजूद कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया.

Read More
{}{}