trendingNow11663269
Hindi News >>देश
Advertisement

Sex Racket: भोजपुरी एक्ट्रेस चला रही थी सेक्स रैकेट..पुलिस ने किया हाई प्रोफाइल भंडाफोड़, 3 मॉडल रेस्क्यू

Mumbai police: बहुत ही सुनियोजित तरीके से मुंबई पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने एक फेक कस्टमर बनाकर इस भोजपुरी एक्ट्रेस के पास भेजा और उसने कस्टमर से डील की. जैसे ही कस्टमर को मौके पर ले जाया गया पुलिस भी मौके पर ही पहुंच गई और एक्ट्रेस को अरेस्ट कर लिया गया. 

Sex Racket: भोजपुरी एक्ट्रेस चला रही थी सेक्स रैकेट..पुलिस ने किया हाई प्रोफाइल भंडाफोड़, 3 मॉडल रेस्क्यू
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 22, 2023, 03:12 PM IST

Models In Sex Racket: मुंबई पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है. यह सब तब हुआ जब सूचना मिलने पर मुंबई पुलिस ने एक फर्जी कस्टमर बनाकर उस भोजपुरी एक्ट्रेस के पास भेजा और सौदे के बाद जैसे ही कस्टमर मौके पर ले जाया गया, पुलिस ने तुरंत वहां छापा मार दिया. इस दौरान उस भोजपुरी एक्ट्रेस को तत्काल मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. जैसे ही वह गिरफ्तार हुई चौंकाने वाला खुलासा हुआ. उसने तीन मॉडल्स को जबरन इस धंधे में लिप्त कर लिया था. 

पुलिस की टीम ने छापा मारा और..
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को मुंबई के ही एक आलीशान होटल में इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान एक भोजपुरी एक्ट्रेस को अरेस्ट किया गया है जबकि तीन मॉडल्स का रेस्क्यू किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की इंफोर्समेंट सेल की टीम ने होटल में छापा मारा और पूरे मामले का खुलासा किया है. 24 साल की यह भोजपुरी एक्ट्रेस उन तीन मॉडलों के एजेंट के तौर पर काम कर रही थी.

मॉडल्स पहले से मौजूद थीं
यह सब तब हुआ जब उसके द्वारा पुलिस के फर्जी कस्टमर को आरे कॉलोनी में स्थित रॉयल पाम होटल भेजा. यहां मॉडल्स पहले से मौजूद थीं. ठीक इसी दौरान पुलिस ने छापा मार दिया. उसे श्रेस्ट करके तीनों मॉडल्स का रेस्क्यू किया गया है. अधिकारी ने बताया कि इस भोजपुरी एक्ट्रेस का नाम सुमन कुमारी है. भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा उसने हिंदी, पंजाबी और अन्य भाषाओं में ओटीटी शो और एल्बम में भी काम किया है. 

पिछले 6 साल से मुंबई में!
फिलहाल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. 24 वर्षीय सुमन कुमारी ग्राहकों को मॉडल सप्लाई करती थी. ये मॉडल फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं और पैसों की जरूरत होने की वजह से वे सुमन कुमारी के संपर्क में आईं तो उन तीनों को इस धंधे में लिप्त कर दिया गया. यह भी बताया गया कि सुमन कुमारी पिछले 6 साल से मुंबई में रह रही है. हालांकि इस बात की जानकारी अभी तक नहीं हो पाई है कि यह सेक्स रैकेट कितने समय से चल रहा है. इन सब मामलों की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है और सुमन कुमारी से पूछताछ की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}