trendingNow11486826
Hindi News >>देश
Advertisement

‘जिस थिएटर में यह फिल्म लगे उसे फूंक दो’ - Pathaan के ‘बेशरम रंग’ गाने पर अब भड़के अयोध्या के महंत राजू दास

Besharam Rang Song: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब अयोध्या हनुमानगढ़ी से जुड़े महंत राजू दास ने इस गाने पर सवाल हुए फिल्म 'पठान' के बहिष्कार की अपील की.

‘जिस थिएटर में यह फिल्म लगे उसे फूंक दो’ - Pathaan के ‘बेशरम रंग’ गाने पर अब भड़के अयोध्या के महंत राजू दास
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 15, 2022, 03:48 PM IST

Pathaan Movie: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के गाने ‘बेशरम रंग’ पर हंगामा मच हुआ है. एक ओर जहां यूट्यूब पर यह गाना लगातार नंबर ट्रेंड में बना हुआ है वहीं इस पर विवाद भी खूब हो रहे हैं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब अयोध्या हनुमानगढ़ी से जुड़े महंत राजू दास ने इस गाने पर सवाल हुए फिल्म पठान के बहिष्कार की अपील की. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि जिस थिएटर में यह फिल्म लगे उसे फूंक दो.

भगवा रंग का किया गया अपमान
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजू दास ने कहा, ‘साधु-संतों का रंग, राष्ट्र का रंग, देश का रंग, सनातन संस्कृति का रंग भगवे का जिस तरह से पठान मूवी में अपमान किया गया है. यह बहुत दुखद है."  उन्होंने कहा, ‘क्या जरूरत थी दीपिका को भगवा वस्त्र में बिकनी पहनकर नंगा प्रदर्शन करने की. बता दें 'बेशरम रंग...' गाने में दीपिका में भगवा रंग की बिकनी पहने हुई हैं.

‘जिस थियेटर में यह पिक्चर लगे उसे फूंक दो’
राजू दास ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान लगातार सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने दर्शकों से फिल्म का बहिष्कार करने की अपील करते हुए कहा कि जिस थियेटर में यह पिक्चर लगे उसे फूंक दो. नहीं फूंकोगे तो ये मानने वाले नहीं हैं. जैसे को तैसा करना पड़ता है.

नरोत्तम मिश्रा ने भी साधा था निशाना
इससे पहले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कहा, ‘गाने में दिखाई गई वेशभूषा पहली नजर में अत्यधिक आपत्तिजनक है. साफ दिख रहा है कि यह गाना दूषित मानसिकता से फिल्माया गया है.’ उन्होंने कहा कि पादुकोण ‘ टुकड़े टुकड़े गैंग’  की समर्थक रही हैं जैसा कि जेएनयू मामले में देखा गया.

गृहमंत्री ने कहा, ‘‘मैं दृश्यों में उनकी वेशभूषा को ठीक करने का अनुरोध करुंगा अन्यथा इस फिल्म को प्रदेश में प्रदर्शन की अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं, इस पर विचार किया जाएगा.’

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}