trendingNow11365200
Hindi News >>देश
Advertisement

Janardan Mishra: न ब्रश और न हार्पिक, नंगे हाथों से सांसद ने साफ की स्कूल के टॉयलेट की सीट

Rewa viral video: इस वीडियो (Video) के वायरल होने के बाद बीजेपी (BJP) सांसद मिश्रा ने कहा, ‘सबको स्वच्छता बनाए रखनी चाहिए. महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने स्वच्छता का संदेश दिया है. इसलिए मैंने भी लोगों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित करने के लिए शौचालय की सफाई की.’

Janardan Mishra: न ब्रश और न हार्पिक, नंगे हाथों से सांसद ने साफ की स्कूल के टॉयलेट की सीट
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 24, 2022, 12:50 PM IST

Toilet Cleaning Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट होते ही जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मध्य प्रदेश (MP) के रीवा (Rewa) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लोकसभा सांसद जनार्दन मिश्रा (MP Janardan Mishra) को अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक बालिका विद्यालय (Girl School) में बने शौचालय की अपने हाथों से सफाई (Bathroom/Toilet Cleaning ) करते हुए देखा जा सकता है.

 22 सितंबर को बना वीडियो

मुख्य अतिथि के तौर पर एक वृक्षारोपण कार्यक्रम में खटखरी के स्कूल में सांसद के दौरे के दौरान 22 सितंबर को यह वीडियो बनाया गया था. सूत्रों ने कहा कि स्कूल का गंदा शौचालय देखने के बाद मिश्रा ने पानी का उपयोग कर दस्ताने और ब्रश लाने की प्रतीक्षा करने के बजाय अपने हाथों से खुद सफाई शुरू कर दी.

इस बारे में सवाल करने पर मिश्रा ने कहा, ‘सबको स्वच्छता बनाए रखनी चाहिए. महात्मा गांधी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता का संदेश दिया है.’ उन्होंने कहा कि लोगों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित करने के लिए उन्होंने शौचालय की सफाई की.

आप भी देखिए वीडियो

'साफ सफाई में आगे रहते हैं सांसद जी'

स्थानीय सांसद के समर्थकों का कहना है कि जनार्दन मिश्रा पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान को शुरू से फॉलो कर रहे हैं. उन्हें वैसे भी कहीं पर भी फैली गंदगी पसंद नहीं है. वहीं ये भी बताया जा रहा है कि जनार्दन मिश्रा ने साल 2018 में भी एक स्कूल के शौचालय की सफाई की थी और उस समय भी उनका वीडियो वायरल हुआ था. इससे पहले सांसद महोदय कचरा इकट्ठा करने वाली गाड़ी भी चला चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}