Hindi News >>देश
Advertisement

Baba Sakar Hari: बाबा के रहस्यलोक में गोपियां भी हैं... सत्संग के बाद पिंक ड्रेस में अतिथियों के लिए नाचती हैं!

Sakar Hari Mainpuri Ashram: हाथरस भगदड़ के बाद बाबा साकार हरि के रहस्यलोक की कथाएं रिस-रिसकर बाहर निकल रहीं हैं. इन कथाओं में बाबा के भक्त भी हैं और अब गोपियां भी मिल गई हैं. ये गोपियां सत्संग खत्म होने के बाद अतिथियों के लिए नाचती हैं.

Baba Sakar Hari: बाबा के रहस्यलोक में गोपियां भी हैं... सत्संग के बाद पिंक ड्रेस में अतिथियों के लिए नाचती हैं!
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jul 07, 2024, 07:05 PM IST

Sakar Hari Mainpuri Ashram: हाथरस भगदड़ के बाद बाबा साकार हरि के रहस्यलोक की कथाएं रिस-रिसकर बाहर निकल रहीं हैं. इन कथाओं में बाबा के भक्त भी हैं और अब गोपियां भी मिल गई हैं. ये गोपियां सत्संग खत्म होने के बाद अतिथियों के लिए नाचती हैं. बाबा जिस शहर में जाता है.. वहां गोपियां जरूर रहती हैं. बाबा के मैनपुरी आश्रम में इन गोपियों की संख्या हजार से भी ज्यादा है. हद तो यह है कि गोपिका कही जाने वाली ये लड़कियां बाबा की अंधभक्त हैं.

बाबा के नए-नए कारनामे आ रहे सामने..

हाथरस भगदड़ में 123 लोगों की मौत के बाद मैनपुर के सूरजपाल उर्फ साकार हरि बाबा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. भगदड़ के बाद बाबा जांच के दायरे में है. मामले में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. बाबा के लिए सत्संग के आयोजनों की व्यवस्था करने वाले मधुकर को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद से बाबा साकार अपने बचाव में लगा हुआ है.

साकार हरि से जुड़े पाखंडों का खुलासा

इस बीच ज़ी न्यूज लगातार साकार हरि बाबा से जुड़े पाखंडों का खुलासा कर रहा है. हाथरस भगदड़ के बाद ज़ी न्यूज ने ही पहली बार खुलासा किया था कि बाबा अपने मैनपुरी आश्रम में छिपा बैठा है. जिसके 30 घंटे बाद बाबा के वकील एपी सिंह ने बाबा की तरफ से बयान जारी किया था. ज़ी न्यूज लगातार साकार हरि से जुड़े पाखंडों का खुलासा कर रहा है.

सत्संग के बाद गोपियां अतिथियों के लिए नाचती हैं...

मैनपुरी से ही ज़ी न्यूज ने अब बाबा की गोपियों के बारे में खुलासा किया है. बाबा के आश्रम में सत्संग के बाद अतिथियों को खुश करने के लिए गोपियां नाचती हैं. बाबा की गोपिका शिवानी ने कहा कि सभी गोपियां बाबा की भक्ति में नाचती हैं. गोपियों के लिए ड्रेस कोड भी निर्धारित है. शिवानी ने कहा कि सत्संग खत्म होने के बाद पिंक ड्रेस में गोपियां 10-15 मिनट तक नाचती हैं. इन गोपियों की संख्या हजार से भी ज्यादा है.

{}{}