trendingNow11645050
Hindi News >>देश
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की 2 भांजियों को लेकर बड़ा खुलासा! गुड्डू मुस्लिम का नया कनेक्शन आया सामने

Atique Ahmed Crime History: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में कथित रूप से शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) पर बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस केस में अतीक की दो भांजियों को भी आरोपी बनाया है.

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की 2 भांजियों को लेकर बड़ा खुलासा! गुड्डू मुस्लिम का नया कनेक्शन आया सामने
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 09, 2023, 02:06 PM IST

Atique Ahmed Latest News: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की दो भांजियों को भी मामले में आरोपी बनाया गया है. उंजिला बानो और एक अन्य भांजी उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी बनीं. ये दोनों माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की बेटियां हैं. इन दोनों पर माफिया अतीक के गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम (Guddu Muslim) की मदद का आरोप है. पुलिस अब माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी के अलावा उनकी दो बेटियों की भी तलाश में जुटी है. आयशा नूरी के पति अखलाक को पहले ही गिरफ्तार कर के जेल भेजा जा चुका है. माफिया अतीक और उसके करीबियों पर पुलिस का एक्शन जारी है, लेकिन जिस तरह से उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों को लेकर खुलासे हो रहे हैं वो चौंकाने वाले हैं.

अतीक पर रोजाना हो रहे नए खुलासे

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा खुलासा ये है कि उमेश पाल मर्डर के बाद जब बमबाज गुड्डू मुस्लिम ने अतीक के बहनोई डॉ. अखलाक के घर शरण ली थी तो पुलिस से बचने के लिए बरेली जेल से मैसेज किया गया था. बरेली जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ ने गुड्डू मुस्लिम को अखलाक के घर से भागने को कहा था. मैसेज आने के बाद अखलाक से पैसे लेकर गुड्डू मुस्लिम हरियाणा की तरफ भाग निकला था.

कहां है अतीक का बेटा और गुड्डू मुस्लिम?

वहीं, सूत्रों के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम के अखलाक के घर पर पनाह लेने के बाद अतीक का बेटा असद भी शूटर गुलाम के साथ मेरठ आया था. अखलाक ने एक लाख रुपये देकर असद को राजस्थान भागने की सलाह दी थी. इन दोनों को उम्मीद थी कि गद्दी समुदाय के कुछ लोग असद की मदद करेंगे.

शिफ्ट किया गया अतीक अहमद

वहीं, साबरमती सेंट्रल जेल में बंद अतीक अहमद को अब हाई सिक्योरिटी बैरक से 200 खोली में शिफ्ट कर दिया गया है यानी अब अतीक अहमद जेल में बंद आतंकियों के बीच रहेगा. दूसरी ओर उसकी फरार पत्नी शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी पर घोषित इनाम की राशि को 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}