trendingNow11656361
Hindi News >>देश
Advertisement

Atique Ahmed की आखिरी चिट्ठी भेजी गई सुप्रीम कोर्ट, धमकी देने वाले अफसर पर होगा बड़ा खुलासा!

Atique Ahmed Latest News: अतीक अहमद (Atique Ahmed) की आखिरी चिट्ठी सामने आ गई है. उसकी चिट्ठी में कई बड़े नाम हो सकते हैं. अतीक की आखिरी चिट्ठी में 5 बड़े नेताओं और कुछ कारोबिरियों के नाम होने की संभावना जताई जा रही है.

Atique Ahmed की आखिरी चिट्ठी भेजी गई सुप्रीम कोर्ट, धमकी देने वाले अफसर पर होगा बड़ा खुलासा!
Stop
Vishal singh Raghuvanshi|Updated: Apr 17, 2023, 02:26 PM IST

Atique Ahmed Last Letter: मौत की आशंका जताते हुए अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने एक चिट्ठी लिखी थी और कहा था कि अगर मेरी मौत हो जाए तो इसे सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) को भेज दिया जाए. अब अतीक के इस लेटर को सुप्रीम कोर्ट भेज दिया गया है. मौत से पहले पेशी के लिए जाने के दौरान अतीक के भाई अशरफ ने भी इस चिट्ठी का जिक्र किया था और कहा था कि चिट्ठी में धमकी देने वाले अफसर का नाम लिखा है. माफिया अतीक अहमद के मर्डर से जुड़ी जिस सीलबंद चिट्ठी का जिक्र अशरफ ने 29 मार्च को पेशी के दौरान किया था उस चिट्ठी की तस्वीर ज़ी न्यूज़ के पास है. बताया जा रहा है कि ये चिट्ठी अतीक ने सुप्रीम कोर्ट को लिखी थी. ऐसी संभावना है कि इस चिट्ठी में उन लोगों के नाम हो सकते हैं जिनको लेकर अतीक का ये मानना था कि उनसे उसकी जान को खतरा है.

चिट्ठी में हो सकते हैं कई बड़े नाम

सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद की आखिरी चिट्ठी में 5 नेताओं के नाम हो सकते हैं. इसके अलावा इसमें कुछ कारोबारियों के नाम होने की भी संभावना है. जान लें कि शनिवार रात प्रयागराज में मेडिकल चेकअप के लिए ले जाते समय पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक अहमद को 8 गोली मारी गई थीं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि ये गोलियां अतीक के सिर, गर्दन और छाती में लगीं.

अतीक हत्याकांड की जांच करेंगी 2 SIT

इस बीच, बड़ी खबर अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के मामले से जुड़े मर्डर केस की जांच के लिए 2 एसआईटी गठित की गई हैं. एक एसआईटी डीजीपी आरके विश्वकर्मा ने एडीजी जोन प्रयागराज पुलिस कमिश्नर प्रयागराज और डायरेक्टर एफएसएल के अगुवाई में गठित की है. वहीं, दूसरी एसआईटी प्रयागराज पुलिस ने शाहगंज थाने में दर्ज हुए मर्डर के केस में गठित की है. अतीक ब्रदर्स हत्याकांड को लेकर यूपी सरकार एक्शन में है.

सीएम आवास पर बैठकों का दौर जारी

जान लें कि अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद सीएम योगी के घर बैठकों का दौर जारी है. यूपी की सुरक्षा व्यवस्था पर डीजीपी, मुख्य गृह सचिव के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक की. इसके अलावा सीएम के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए. ये भी खबर है कि सीएम योगी की सुरक्षा बढ़ाई जा सकती है. Z+ से डबल Z+ सुरक्षा दिए जाने की तैयारी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}