trendingNow11654969
Hindi News >>देश
Advertisement

Atique Ahmed Disclosure: मौत से पहले अतीक ने किया 14 नामों का खुलासा! अंडरवर्ल्ड डॉन समेत इन लोगों का भंडाफोड़

Atique Ahmed Latest News: अतीक अहमद (Atique Ahmed) को प्रयागराज में हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके मार दिया. लेकिन उससे पहले पुलिस की पूछताछ में अतीक ने 14 नामों का खुलासा किया, जिसमें कुछ सफेदपोश भी शामिल हैं.

Atique Ahmed Disclosure: मौत से पहले अतीक ने किया 14 नामों का खुलासा! अंडरवर्ल्ड डॉन समेत इन लोगों का भंडाफोड़
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 16, 2023, 01:45 PM IST

Big Disclosure Of Atique Ahmed: मरने से पहले माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने 14 नामों का खुलासा किया था. इनमें मेरठ के माफिया बदन सिंह बद्दो (Badan Singh Baddo) का नाम भी है. इसके साथ ही अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम (Abu Salem) के लखनऊ के गुर्गे की तलाश है, जिसने पैसा भी पहुंचाया था. अतीक ने राजस्थान के रास्ते पाकिस्तान (Pakistan) से आने वाले हथियार की डिलीवरी कराने वाले व्यक्ति का भी नाम बताया था. वह राजस्थान का रहने वाला है. यूपी एसटीएफ (UP STF) और एटीएस (ATS) ने अपनी जांच तेज कर दी है. कई बड़े नामों का खुलासा हो सकता है, इसमें कुछ सफेदपोश भी शामिल हैं.

अतीक शूटआउट पर बड़ा खुलासा

माफिया अतीक अहमद और अशरफ शूटआउट मामले में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. हमले में तीन आरोपियों के अलावा 2 और मास्टरमाइंड शामिल हैं. पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. FIR दर्ज करने के बादे से उनकी तलाश जारी है. दो अज्ञात लोगों के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस और यूपी एसटीएफ शूटआउट मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.

ताबड़तोड़ फायरिंग अतीक-अशरफ की मौत

गौरतलब है कि प्रयागराज में अस्पताल के बाहर बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. फायरिंग में अतीक और अशरफ की मौत हो गई. हत्याकांड के आरोपी लवलेश के पिता का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मेरा बेटे से कोई लेना-देना नहीं है. दूसरी तरफ कड़ी सुरक्षा के बीच प्रयागराज के SRN अस्पताल में अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम जारी है. आज ही दफनाने के लिए 2 कब्र खोदी जा रही हैं.

गुड्डू मुस्लिम हुआ गिरफ्तार

जान लें कि उमेश पाल हत्याकांड में फरार 5 लाख का इनामी आरोपी गुड्डू मुस्लिम गिरफ्तार हो गया है. नासिक से यूपी STF ने उसे पकड़ा है. इस बीच, अतीक-अशरफ हत्याकांड पर CM योगी की बैठक खत्म हो गई है. करीब 4 घंटे हाईलेवल मीटिंग चली. सीएम आवास पर अधिकारियों के साथ बैठक हुई. डीजीपी विश्वकर्मा भी बैठक में शामिल थे. डीजीपी 3 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. ये भी खबर आ रहा है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन आज सरेंडर कर सकती है. उमेश हत्याकांड के बाद से शाइस्ता फरार है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}