trendingNow11653500
Hindi News >>देश
Advertisement

Atique Ahmed News: अब खुद अतीक ने अपनी बीवी शाइस्ता को दिया फंसा! गमगीन माफिया ने कर दी ये बड़ी गलती

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) को लेकर बेटे असद की मौत के बाद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने सनसनीखेज खुलासा किया है. शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) से जुड़े कई राज खुल गए हैं.

Atique Ahmed News: अब खुद अतीक ने अपनी बीवी शाइस्ता को दिया फंसा! गमगीन माफिया ने कर दी ये बड़ी गलती
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 15, 2023, 02:04 PM IST

Atique Ahmed Big Disclosure: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी और उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में आरोपी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश में कौशाम्बी पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चला रही है. प्रयागराज में अतीक के बेटे असद (Asad) की बॉडी को सुपुर्द-ए-खाक किया जा चुका है. पुलिस को आशंका थी कि बेटे के जनाजे में शामिल होने के लिए शाइस्ता परवीन पहुंच सकती है. इसी के मद्देनजर कौशांबी-प्रयागराज बॉर्डर पर कौशांबी पुलिस का सघन चेकिंग अभियान जारी है. कौशांबी बॉर्डर पर प्रयागराज की तरफ जाने वाली सभी गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. दूसरी तरफ बेटे असद की मौत के बाद से अतीक गमगीन है और पूछताछ के दौरान अपनी शाइस्ता परवीन को लेकर उसने बड़ा खुलासा कर दिया है.

गिड़गिड़ाने को मजबूर हुआ अतीक अहमद

बता दें कि माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का शव परिजन प्रयागराज लेकर पहुंचे. जहां प्रयागराज के कसारी मसारी में स्थित कब्रिस्तान में दोनों को सुपुर्द-ए-खाक किया गया. वहीं, अतीक अहमद और अशरफ को बेटे असद के जनाजे में शामिल होने की अनुमति नहीं मिली. इसके बाद धूमनमंज थाने में अतीक गिड़गिड़ाया की आखिरी बार असद को कम से कम टीवी या मोबाइल पर ही दिखा दो.

गमगीन अतीक ने खोल दिया ये राज

इससे पहले माफिया अतीक अहमद ने पूछताछ में बताया कि शाइस्ता से सारे लड़कों के बीच तालमेल रखने, हथियार देने और हत्या के बाद वापस हथियार हिफाजत से रखने के बारे में बात हुई थी. उसने ही शाइस्ता को बताया था कि हथियार कहां से मिलेंगे, हत्या के बाद लड़के हथियार कहां रखेंगे, कत्ल के दौरान पैसों की व्यवस्था कहां से होगी.

उमेश हत्याकांड पर सनसनीखेज खुलासा

पूछताछ के दौरान उमेश पाल हत्याकांड को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जांच में पता चला है कि उमेश पाल हत्याकांड से पहले माफिया अतीक अहमद के करीबी बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने शाइस्ता परवीन को 80 लाख रुपये दिए थे. अतीक के चकिया स्थित दफ्तर से 21 मार्च को जो 73 लाख रुपये बरामद हुए, यह उसी रकम का हिस्सा है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}