trendingNow12109227
Hindi News >>देश
Advertisement

BJP ज्वाइन करते ही अशोक चव्हाण की जुबान ऐसी फिसली, बगल बैठे फडणवीस भी हंसी नहीं रोक पाए

Ashok Chavan: यह सब तब हुआ जब अशोक चव्हाण बीजेपी ज्वाइन करने बीजेपी मुख्यालय पहुंचे थे. वहीं उनकी जुबान फिसल गई और मुंबई बीजेपी अध्यक्ष के बारे में कुछ ऐसा बोल गए कि सब ठहाके मारकर हंसने लगे. अशोक चव्हाण खुद भी हंसने लगे.

BJP ज्वाइन करते ही अशोक चव्हाण की जुबान ऐसी फिसली, बगल बैठे फडणवीस भी हंसी नहीं रोक पाए
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Feb 13, 2024, 09:15 PM IST

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने वाले अशोक चव्हाण अपनी एक मिस्टेक के चलते वायरल हो गए. हुआ यह कि अशोक चव्हाण ने मंगलवार को मुंबई बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में पार्टी में शामिल होने संबंधी अपने भाषण के दौरान गलती से बीजेपी की मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार को कांग्रेस की शहर इकाई का अध्यक्ष बता दिया. उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस द्वारा गलती सुधारने की बात कहे जाने से पहले कमरा ठहाकों से गूंज उठा. 

इसके बाद अशोक चव्हाण ने कहा कि जुबान फिसल गई. यह बीजेपी मुख्यालय में मेरा पहला दिन है, और मैं आपसे मुझे क्षमा करने का अनुरोध करता हूं. इसके बाद वे खुद मुस्कुराने लगे. कई लोगों को पहले समझ नहीं आया फिर बाद में पता चला कि अशोक चव्हाण उद्घाटन भाषण देने में वह बीजेपी की जगह कांग्रेस का नाम ले बैठे. उन्होंने कह दिया कि मैं मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष को भी धन्यवाद देता हूं.

वायरल हो गया वीडियो.. 
जैसे ही उन्होंने ऐसा कहा बगल बैठे देवेंद्र फडणवीस ने उन्हें तुरंत टोका और हॉल में मौजूद सभी लोग हंस पड़े. बाद में उन्होंने कहा कि यह बीजेपी कार्यालय में मेरी पहला पीसी है. इसके बाद उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया. इसके बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अशोक चव्हाण जी का स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जिन्होंने विधानसभा और लोकसभा दोनों में काम किया है.

फडणवीस ने यह भी कहा कि मैं हमारे प्रदेश अध्यक्ष से अपील करता हूं कि वे पार्टी फॉर्म पर हस्ताक्षर करके अशोक चव्हाण को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता के रूप में स्वीकार करें. इससे पहले अशोक चव्हाण ने सोमवार को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने से पहले कहा था कि आज मेरे जीवन के नए राजनीतिक करियर की शुरुआत है.

बता दें कि दो बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके चव्हाण (65) ने लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को कांग्रेस छोड़ दी थी. वह नांदेड़ जिले के रहने वाले हैं. वे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरराव चव्हाण के बेटे हैं.

Read More
{}{}