trendingNow11345104
Hindi News >>देश
Advertisement

Asaduddin Owaisi का विपक्षी एकता पर तंज, नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट बनाने पर कही ये बात

Owaisi On Opposition Candidate: विपक्षी एकता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है. ओवैसी ने बताया कि विपक्ष की किस गलती से बीजेपी को फायदा हो सकता है.

नीतीश कुमार पर ओवैसी का तंज
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 10, 2022, 01:27 PM IST

Owaisi Attacks Nitish Kumar: लोकसभा चुनाव 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को चुनौती देने के लिए विपक्ष एकता दिखा रहा है. बिहार (Bihar) के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी अलग-अलग राज्यों का दौरा करके विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इस बीच, एआईएमआईएम (AIMIM) नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ चेहरे लड़ेंगे तो मुश्किल होगी. बहुत लोग कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर आप चेहरों से पीएम मोदी का मुकाबला करेंगे तो बीजेपी को फायदा होगा. जो जहां है वहां उसको मुकाबला करने की जरूरत है. नीतीश कुमार को विपक्ष की तरफ से प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने पर भी वो सहमत नहीं दिखे.

नीतीश कुमार पर ओवैसी का तंज

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि नए नए 'सेक्युलर चाचा' नीतीश कुमार के राज में बच्चे भी महफूज नहीं, उन्हें कोर्ट में रस्सी से बांध कर पेश किया जाता है. दंगाइयों को पकड़ने के बजाय, पुलिस मुसलमान बच्चों को निशाना बना रही है. पुलिसकर्मियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए और बच्चे के घरवालों को मुआवजा मिलना चाहिए.

चेहरा सामने रखकर चुनाव लड़ने से किसे होगा फायदा?

असदुद्दीन ओवैसी ने साफ कहा कि नीतीश कुमार कभी बीजेपी के साथ होते हैं तो कभी पाला बदल लेते हैं. ताकतवर हमेशा ताकतवर का ही साथ देता है. पीएम मोदी को अगर किसी चेहरे को आगे रखकर चुनौती दी जाएगी तो बीजेपी को इससे फायदा होगा.

महागठबंधन को मजबूत करने की कवायद

बता दें कि हाल ही में नीतीश कुमार ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. माना जा रहा है कि यूपी और बिहार में महागठबंधन के जरिए पीएम मोदी को चुनौती देने की कोशिश की जा रही है. लखनऊ के सपा दफ्तर में नीतीश कुमार और अखिलेश यादव एक होल्डिंग में भी साथ भी नजर आए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}