trendingNow11419930
Hindi News >>देश
Advertisement

Dilli Ki Yogashala: दिल्ली में बंद नहीं होंगी फ्री योगा क्लासेस, सीएम केजरीवाल ने बताया पूरा प्लान

Delhi Free Yoga Classes: दिल्ली (Delhi) में मुफ्त योगा क्लासेस (Free Yoga Classes) को लेकर सीएम केजरीवाल ने बड़ा ऐलान किया है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि दिल्ली में मुफ्त योगा क्लासेस बंद नहीं होंगी.

मुफ्त योगा क्लासेस को लेकर सीएम केजरीवाल का ऐलान
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Nov 01, 2022, 04:54 PM IST

Free Yoga Classes In Delhi: दिल्ली (Delhi) में योग की मुफ्त क्लासेस को लेकर आप (AAP) सरकार और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Vinai Kumar Saxena) के बीच ठन गई है. दिल्ली की योगशाला (Dilli Ki Yogashala) आज (1 नवंबर) से बंद हो गई है. आप का आरोप है कि इस योजना के विस्तार के लिए एलजी की तरफ से मंजूरी नहीं मिली है. इस बीच, सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि दिल्ली की योगशाला को बंद नहीं होने दूंगा, भले ही उनको घर-घर जाकर भीख मांगनी पड़े. उन्होंने कहा कि योगशाला के लिए जितने पैसों की जरूरत होगी उन्हें दिया जाएगा, लेकिन फ्री में योग सिखाना बंद नहीं होगा.

योग पर केजरीवाल और एलजी आमने-सामने

गौरतलब है कि जहां एक तरफ आप आरोप लगा रही है कि दिल्ली की योगशाला की फाइल को एलजी वी. के. सक्सेना ने मंजूर नहीं किया है. वहीं, एलजी की तरफ से कहा जा रहा है कि फाइल उनके पास तक पहुंची ही नहीं है. दिल्ली के डिप्टी सीएम ने केवल एक पत्र लिखा था, उसे प्रस्ताव नहीं माना जा सकता है.

सुकेश चंद्रशेखर पर केजरीवाल का जवाब

हालांकि सुकेश चंद्रशेखर को लेकर जब अरविंद केजरीवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि कौन है ये? वैसे पंजाब चुनाव से पहले बीजेपी कुमार विश्वास को लेकर आई थी, उनके कंधे पर बंदूक रख कर चलाई और अब गुजरात चुनाव में बीजेपी की हालत बहुत बुरी है. उससे पहले सुकेश चंद्रशेखर के कंधों का सहारा लेना पड़ रहा है. मोरबी हादसा हुआ, चैनलों पर कल तक ये खबर थी मगर आज खबर में सुकेश का मामला है. आपको नहीं लगता कि ये मोरबी से ध्यान हटाने के लिए मामला लाया गया है.

बीजेपी पर लगाए ये आरोप

सीएम केजरीवाल ने कहा कि बस में घोटाले, शिक्षा और शराब नीति में घोटाले तमाम आरोप लगाए गए. 800 अफसर लगे हैं मगर अभी तक 2 महीने हो गए सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं निकाल पाए. गुजरात में इन्होंने कुछ किया नहीं है. बस मामले को डायवर्ट किया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}