trendingNow11626522
Hindi News >>देश
Advertisement

Amritpal पर कार्रवाई को लेकर बोले केजरीवाल, जल्द लिए जा सकते हैं ये बड़े फैसले

Aam Admi Party: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में जो भी शांति को भंग करने की कोशिश करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा. पिछले कुछ दिनों में आपने देखा है कि कैसे कुछ लोगों ने पंजाब में शांति व्यवस्था बिगाड़ने का काम किया है. हम उनकी मंशा काे पूरा नहीं हाेने देंगे.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 25, 2023, 10:48 PM IST

Delhi chief minister Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोई भी कड़े फैसले लेने से पीछे नहीं हटेगी. राज्य में माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा. शनिवार को सचखंड बल्ला में श्री गुरु रविदास बानी अध्ययन केंद्र में आधारशिला रखने के लिए आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ जालंधर में थे. जहां शनिवार को खालिस्तान समर्थकों पर कार्रवाई शुरू हुई थी.

शांति भंग करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में जो भी शांति को भंग करने की कोशिश करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा. पिछले कुछ दिनों में आपने देखा है कि कैसे कुछ लोगों ने पंजाब में शांति व्यवस्था बिगाड़ने का काम किया है. हम उनकी मंशा काे पूरा नहीं हाेने देंगे. हम किसी भी कीमत में माहौल को खराब नहीं होने देंगे. पंजाब के अंदर शांति, कानून व्यवस्था बनाए रखना होगा. जिस किसी ने भी शांति व्यवस्था बिगाड़ने की सोची भी उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस प्रशासन ऐसे अराजक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखे हुए हैं.

राज्य में लिए गए बड़े फैसले
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने राज्य में शांति बनाए रखने के लिए कई बड़े फैसले लिए हैं. उन्होंने कहा कि कभी-कभी बड़े फैसले लेने पड़ते हैं. अगर पंजाब में भगवंत के नेतृत्व वाली आप सरकार को और भी कड़े फैसले लेने पड़े तो हम ऐसा करने से पीछे नहीं हटेंगे. भगवंत मान ने बड़े फैसले लिए हैं लेकिन एक भी गोली चले बिना और खून बहे बिना उन्होंने समूचे पंजाब में आज शांति बनाए रखने का काम किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}