trendingNow11365243
Hindi News >>देश
Advertisement

Ankita Bhandari हत्याकांड से भड़के लोग, मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लगा दी आग

Pulkit Arya's Factory: अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) मर्डर केस से गुस्साए लोगों ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में आग लगा दी है. पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर पहले ही बुलडोजर चल चुका है.

पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लोगों ने लगाई आग
Stop
Raju Raj|Updated: Sep 24, 2022, 01:30 PM IST

Ankita Bhandari News: उत्तराखंड (Uttarakhand) में अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) की हत्या का खुलासा और शव बरामद होने से लोग भड़क गए हैं. गुस्साए लोगों ने अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari Murder Case) के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) की फैक्ट्री में आग लगा दी है. इससे पहले आज (शनिवार को) लोगों ने विधायक की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और Go Back के नारे लगाए. बता दें कि बीती रात प्रशासन ने पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर भी बुलडोजर चलाया था. पुलिस अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले की जांच एसआईटी करेगी.

ओबीसी आयोग में पद से पुलकित आर्य का भाई बर्खास्त

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी एक्शन में दिख रहे हैं. उन्होंने ओबीसी आयोग में पद से पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को बर्खास्त कर दिया है. सीएम धामी ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

लोगों ने किया महिला आयोग की अध्यक्ष का विरोध

बता दें कि अंकिता भंडारी की हत्या से भड़के लोगों ने उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल का भी एम्स ऋषिकेश में विरोध किया. लोगों ने कुसुम कंडवाल को पोस्टमार्टम हाउस की तरफ जाने से रोका. चिल्ला नहर से अंकिता भंडारी का शव बरामद होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स ऋषिकेश लाया गया है.

सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं लोग

गौरतलब है कि मौके पर मौजूद लोगों ने आशंका जताई है कि जांच में पक्षपात हो सकता है. लोगों ने अंकिता भंडारी मर्डर केस की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. लोगों का कहना है कि रिसॉर्ट का वो कमरा तोड़ा गया है जहां अंकिता भंडारी रहती थीं. ऐसे में सबूत नष्ट होने की संभावना है. लोगों ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.

बता दें कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ट्वीट करके कह चुके हैं कि आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया. इस हृदयविदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के आदेश दे दिए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}