trendingNow11367126
Hindi News >>देश
Advertisement

Ankita Bhandari Murder Case: रिजॉर्ट के गुनाहों से उठा पर्दा, अंकिता से पहले प्रियंका हुई थी रहस्यमयी ढंग से गायब!

Ankita Bhandari murder: अंकिता भंडारी मर्डर केस में स्थानीय लोगों ने रिजॉर्ट को लेकर चौंका देने वाला दावा किया है. लोगों का कहना है कि अंकिता ही नहीं रिजॉर्ट से एक और लड़की गायब हो चुकी है.

Ankita Bhandari Murder Case: रिजॉर्ट के गुनाहों से उठा पर्दा, अंकिता से पहले प्रियंका हुई थी रहस्यमयी ढंग से गायब!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 26, 2022, 03:37 PM IST

Ankita Bhandari murder case: अंकिता भंडारी हत्याकांड पर विवाद बढ़ता जा रहा है. हत्या के बाद से वनंत्रा रिजॉर्ट से जुड़े कई राज बाहर आने लगे हैं. अब ग्रामीणों ने चौंकाने वाला दावा किया है कि रिजॉर्ट पहले भी लड़कियों के साथ गलत गतिविधियों के मामले में बदनाम रहा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अंकिता हत्याकांड से पहले रिजॉर्ट में कार्यरत प्रियंका नाम की लड़की भी गायब हो चुकी है. प्रियंका की छानबीन में भी एजेंसी जुटी हुई है. हालांकि उसकी गुमशुदगी की कोई भी रिपोर्ट संबंधित थाने में दर्ज नहीं है. प्रियंका को लेकर किए जा रहे दावे की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है.

पुलकित पर सख्त कार्रवाई

बता दें कि अंकिता हत्याकांड में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य और उसके परिवार की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही. पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने पार्टी से निष्कासित कर दिया है. इसके साथ-साथ अंकित आर्य को आयोग के पद से भी हटा दिया गया है. हरिद्वार स्थित विनोद आर्य के घर पर भी अधिकारियों की टीम पहुंची और उनके घर की नपाई की.

विनोद आर्य के घर पहुंची प्रशासनिक टीम

विनोद आर्य के घर पहुंचने वाली टीम में राजस्व, विकास प्राधिकरण और नगर निगम की टीम शामिल थी. विनोद आर्य ने भाजपा से निकाले जाने पर कहा था कि उन्होंने पार्टी से और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासन जो भी कार्रवाई करना चाहता है वह पूरी तरह से सहयोग करेंगे.

घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन

दूसरी तरफ इस घटना को लेकर पहाड़ में भारी रोष है. लोग आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं. जगह-जगह विरोध प्रदर्शन भी हो रहे हैं. भाजपा ने भी लोगों व परिजनों से धैर्य बनाये रखने की अपील की है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि सरकार की ये पूरी कोशिश है कि यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चले और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा जो हो सकती है वो मिले.

आप और कांग्रेस कर रहे विरोध

उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री धनसिंह रावत ने कहा कि सरकार ऐसी कार्रवाई करेगी कि आने वाले दिनों में वह एक नजीर साबित होगी. किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जायेगा साथ ही अब उत्तराखंड में रिसोर्ट्स के लिए भी नए नियम लागू होंगे. वहीं, कांग्रेस और आप के विरोध पर उन्होंने कहा कि विपक्ष को ऐसे संवेदनशील मुद्दों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}