trendingNow11439205
Hindi News >>देश
Advertisement

MCD चुनाव में टिकट न मिलने पर आप नेता टावर पर चढ़ा, आतिशी-दुर्गेश पर लगाए गंभीर आरोप

AAP Leader Drama: दिल्ली में एमसीडी का टिकट नहीं मिलने से नाराज एक आप नेता टावर पर चढ़ गया. आप नेता ने कहा कि मौत हुई तो उसके जिम्मेदार आतिशी-दुर्गेश होंगे. आप नेता पार्षद रह चुका है.

MCD चुनाव में टिकट न मिलने पर आप नेता टावर पर चढ़ा, आतिशी-दुर्गेश पर लगाए गंभीर आरोप
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 13, 2022, 02:21 PM IST

MCD Elections 2022: दिल्ली (Delhi) में आज (रविवार को) एक आप (AAP) नेता का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. आप नेता और पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन तब एक टावर पर चढ़ गया जब उसको आप ने एमसीडी चुनाव (MCD Elections) लड़ने के लिए पार्टी का टिकट नहीं दिया. आप नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उसकी मौत हो गई तो उसके जिम्मेदार आतिशी-दुर्गेश होंगे. हालांकि, पूर्व पार्षद अब टावर से उतर गए हैं.

ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ा आप नेता

बता दें कि आप के पूर्व पार्षद शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास एक ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ गए, जो कथित तौर पर एमसीडी चुनाव के लिए टिकट नहीं दिए जाने से नाखुश थे. जिसके बाद स्थानीय लोग, पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं.

आप पर लगाया टिकट बेचने का आरोप

पूर्व पार्षद ने आरोप लगाया है कि आप पार्टी पैसे लेकर टिकट बेच रही है. आप गुंडों-माफियाओं को टिकट दे रही हैं. 3 करोड़ में टिकट दिया गया था. वो नॉमिनेशन नहीं कर पाएं, इसके लिए भी साजिश रची गई.

पार्टी पर दस्तावेज जमा कराने का लगाया आरोप

आप नेताओं पर आरोप लगाते हुए पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन ने कहा कि उनको एमसीडी चुनाव में नामांकन करने से रोकने के लिए उनके ओरिजिनल दस्तावेज भी जमा करा लिए गए थे.

हालांकि, अब पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन के दस्तावेज उनको वापस कर दिए गए हैं और उसके बाद वो टावर से उतर आए हैं. पुलिसकर्मी ने टावर पर चढ़कर उनके दस्तावेज उनको पहुंचाए. हसीब-उल-हसन ने कहा है कि वो कल (सोमवार को) एमसीडी चुनाव के लिए पर्चा दाखिल करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}