trendingNow11404055
Hindi News >>देश
Advertisement

Anand Mahindra: ब्रिटेन की PM लिज ट्रस के इस्तीफे पर आनंद महिंद्रा ने लिए मजे, ट्वीट कर कही ये बात

Liz Truss Resigns: ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस के इस्तीफे के बाद भारत के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते मीम्स शेयर किया और कहा कि ब्रिटिश ह्यूमर कभी इस्तीफा नहीं दे सकता.

Anand Mahindra: ब्रिटेन की PM लिज ट्रस के इस्तीफे पर आनंद महिंद्रा ने लिए मजे, ट्वीट कर कही ये बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 21, 2022, 12:04 PM IST

Anand Mahindra on Liz Truss Resigns: ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. पीएम बनने के 44 दिन बाद ही उन्होंने पद छोड़ दिया. उनके इस्तीफे के बाद कई नेताओं और हस्तियों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर ट्रस का इस्तीफा ट्रेंड कर रहा है. इस बीच भारत के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने लिज ट्रस के इस्तीफे पर तंज कसा है.

आनंद महिंद्रा ने शेयर की पोस्ट

भारतीय उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, 'ब्रिटिश ह्युमर कभी भी रिजाइन नहीं कर सकता.' उन्होंने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके अलावा आनंद महिंद्रा ने एक और मीम्स शेयर किया है. कुछ दिन पहले भी लिज ट्रस को लेकर आनंद महिंद्रा ने एक मीम शेयर किया था. दरअसल, टैब्लायड डेली स्टार ने ट्रस की एक तस्वीर के बगल में एक बिना रेफ्रिजरेटेड आइसवर्ग का लाइव फीड रखा हुआ है. उन्होंने पूछा था कि सब्जी के सड़ने से पहले ब्रिट्रेन की पीएम अपनी नौकरी खो देंगी. इस पोस्ट को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा था, 'ग्रेट (क्रूर) ब्रिटेन.'

हजारों लोगों ने लाइक की पोस्ट 

आनंद महिंद्रा देश के जाने-माने बिजनेसमैन हैं. वो सोशल माडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वो ट्विटर पर वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं. उनके इस पोस्ट को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, करीब 500 लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}