trendingNow11622941
Hindi News >>देश
Advertisement

Amritpal की असलियत आई सामने! लड़कियों के साथ डर्टी चैट का हुआ खुलासा

Amritpal Singh Latest News: अमृतपाल (Amritpal) का असली चेहरा सामने आ चुका है. शादी होने के बावजूद वह कई लड़कियों के संपर्क में था. उनके साथ डर्टी चैट करता था. हालांकि, दुनिया के सामने अमृतपाल संत बनने का नाटक करता था.

Amritpal की असलियत आई सामने! लड़कियों के साथ डर्टी चैट का हुआ खुलासा
Stop
Amit Bhardwaj|Updated: Mar 23, 2023, 08:30 AM IST

Amritpal Dirty Chat: पुलिस ने जितना सोचा था खालिस्तान (Khalistan) समर्थक अमृतपाल (Amritpal) उससे कहीं ज्यादा शातिर निकला. तभी तो वो हुलिया बदलकर पुलिस की पकड़ से दूर है. अमृतपाल के पाकिस्तान और ड्रग्स कनेक्शन का तो खुलासा हो ही चुका है. अब उसका एक डर्टी चैट भी सामने आया है. भगोड़े अमृतपाल का कच्चा चिट्ठा सामने आ गया है. खालिस्तान के नाम पर पंजाब के युवाओं को बेवकूफ बनाने वाले अमृतपाल की काली करतूत अब दुनिया के सामने है. अमृतपाल दावा करता था कि वो ड्रग्स के खिलाफ पंजाब में अभियान चला रहा था लेकिन सच तो ये है कि वो खुद ड्रग्स रैकेट से जुड़ा था. इतना ही नहीं शादीशुदा होने के बावजूद अमृतपाल के कई लड़कियों से संबंध थे. वो लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाता था. ये खुलासा अमृतपाल के एक इंस्टा चैट से हुआ है.

अमृतपाल की डर्टी चैट का खुलासा!

अमृतपाल के इंस्टा अकाउंट से पता चला है कि वो एक-दो नहीं कई लड़कियों से संपर्क में था. लड़की के साथ हुई एक चैट में अमृतपाल एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की बात कर रहा है. लड़कियों को अमृतपाल किस तरह धोखा देता था, उसका सबूत सामने आ गया है. अमृतपाल लड़कियों से अपना फोटो शेयर करता था. समाज में खुद को संत की तरह पेश करने वाले अमृतपाल का यही असली चेहरा था. अमृतपाल कई लड़कियों के जीवन से खेल रहा था.

आईएसआई से लिंक का भंडाफोड़

गौरतलब है कि अमृतपाल सिंह के पाकिस्तान और ISI से लिंक का खुलासा तो पहले ही हो चुका है. अब जांच के दौरान उसके ड्रग्स माफिया से कनेक्शन का भी खुलासा हुआ है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल जिस मर्सिडीज कार से घूमता था वो उसे ड्रग माफिया रवैल सिंह ने गिफ्ट की थी. रवैल सिंह नशा तस्करी में पकड़ा भी जा चुका है.

ड्रग तस्कर से कनेक्शन

पुलिस ने दावा किया है कि खालिस्तानी और पाकिस्तानी रवैल सिंह की मदद से पंजाब में ड्रग्स की सप्लाई कर रहे थे. दावा ये भी है कि पाकिस्तानी हैंडलर्स पंजाब में हथियारों की सप्लाई भी करा रहे थे और अमृतपाल की एंट्री के बाद इसमें इजाफा हुआ था. खुफिया एजेंसी के सूत्रों ने अमृतपाल सिंह के आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा से रिश्तों का भी दावा किया है.

रवैल सिंह ने मर्सिडीज कार हरियाणा के एक व्यापारी से इसी साल जनवरी में खरीदी थी. अमृतपाल के चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर उसी मर्सिडीज कार में बैठकर पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक, अमृतपाल पंजाब पुलिस को चकमा देकर जिस बाइक से भागा था, उसे जालंधर से 45 किलोमीटर दूर दारापुर इलाके से बरामद कर लिया गया है. यहां बाइक लावारिस हालत में खड़ी मिली.

इस बीच, भगोड़े अमृतपाल का एक और CCTV सामने आया है जिसमें वो स्कूटर ठेले पर बाइक ले जाते हुए दिख रहा है. दरअसल अमृतपाल की बाइक का तेल खत्म हो गया था. स्कूटर ठेले पर अमृतपाल भी बैठा दिख रहा है. गुलाबी पगड़ी और काला चश्मा पहना शख्स अमृतपाल बताया जा रहा है.

जब पुलिस पीछा कर रही थी तो अमृतपाल एक गुरुद्वारे में चला गया था और ग्रंथी को कपड़े देने के लिए मजबूर किया. उसने वहां 40-45 मिनट लगाए. इसके बाद उसने बाइक मंगाई और फरार हो गया. अमृतपाल को जिसने बाइक मुहैया कराई थी उसकी पहचान हो गई है. पुलिस ने अमृतपाल के चार और साथियों को गिरफ्तार किया है. इन लोगों ने अमृतपाल सिंह को भागने में मदद की थी.

अब तक जो खुलासे हुए हैं उससे साफ है कि अमृतपाल ने पुलिस से बचने के लिए फुलप्रूफ प्लान बनाया था. बड़ी चालाकी से उसने गाड़ियां बदलीं और अपना हुलिया भी बदला. अब भी वो पुलिस को चकमा दे रहा है. लाख कोशिशों के बावजूद पुलिस उसे अब तक पकड़ नहीं पाई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}