trendingNow11202548
Hindi News >>देश
Advertisement

Satyendra Jain Arrested: शाह ने विपक्ष के मन की सुन ली! सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद CM के पुराने ट्वीट पर बग्गा ने कसा तंज

Satyendra Jain Arrested: सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) को ED ने गिरफ्तार कर लिया है. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हर कोई सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर अपनी राय रख रहा है.

Satyendra Jain Arrested: शाह ने विपक्ष के मन की सुन ली! सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद CM के पुराने ट्वीट पर बग्गा ने कसा तंज
Stop
Zee News Desk|Updated: May 30, 2022, 08:33 PM IST

Satyendra Jain Arrested: आय से अधिक संपत्ति के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Kumar Jain) को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आरोप है कि उन्होंने कोलकाता की एक कंपनी के जरिए बेनामी संपत्ति जुटाई थी. जैन की गिरफ्तारी के बाद ट्वीट्स की बाड़ आ गई है. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष हर कोई सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी पर अपनी राय रख रहा है. 

कपिल मिश्रा ने वीडियो किया ट्वीट

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो ट्वीट कर कहा, 'आज सत्येंद्र जैन पकड़ा गया है, कल केजरीवाल भी पकड़ा जाएगा. 5 साल पहले मैंने सत्ता कुर्सी सब दांव पर लगाकर सत्येंद्र जैन के करप्शन को सार्वजनिक किया था. ED में शिकायत भी दर्ज कराई थी, केजरीवाल ने बार-बार सब जानते हुए सत्येंद्र जैन को क्लीन चिट दी. आज सच सबके सामने है. 

पूरी हुई केजरीवाल के मन की मुराद!

कपिल मिश्रा के अलावा भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल के एक पुराना ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए कहा कि कौन कहता है कि अमित शाह जी विपक्ष की नहीं सुनते. बता दें कि केजरीवाल ने इस ट्वीट में खुद गृह मंत्री को लिखा था कि नए केस शुरू करने से पहले सत्येंद्र जैन को तो जेल भेज लो.

सपोर्ट में सिसोदिया ने किया ये ट्वीट

इन सबके अलावा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जैन के पक्ष में ट्वीट करते हुए भाजपा पर ही निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि भाजपा हिमाचल में हार रही है इसलिए गिरफ्तार किया.

इन सबसे इतर पूर्व आप नेता कुमार विश्वास ने तो ट्वीट कर 'बौना' और चिंटू जैसे शब्दों का तक इस्तेमाल किया. उनके इस ट्वीट को अलका लांबा ने भी रिट्वीट किया है.

LIVE TV

Read More
{}{}