trendingNow12029488
Hindi News >>देश
Advertisement

दुल्हन ने मुंह दिखाई में मांग ली सड़क, MLC ने किया 5 सालों से जर्जर रोड को बनवाने का किया ऐलान

UP News: चंद्रभान सिंह के बेटे भारत पहलवान आईटीबीपी में कार्यरत हैं. उनकी शादी 10 दिसंबर को वृंदावन के पानी गांव निवासी राधा के साथ शादी हुई थी.

दुल्हन ने मुंह दिखाई में मांग ली सड़क, MLC ने किया 5 सालों से जर्जर रोड को बनवाने का किया ऐलान
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 26, 2023, 02:27 PM IST

Aligarh News: अलीगढ़ क्षेत्र के गांव घांघौली में पहुंचे एमएलसी ऋषिपाल सिंह से एक नवविवाहिता ने मुंह दिखाई में सड़क मांगी. इस पर एमएलसी ने 500 मीटर मार्ग पर सड़क बनाने की घोषणा कर दी. इसके बाद गांव के लोगों ने एमएलसी को गदा देकर सम्‍मानित किया.

10 दिसंबर हुई थी शादी
चंद्रभान सिंह के बेटे भारत पहलवान आईटीबीपी में कार्यरत हैं. उनकी शादी 10 दिसंबर को वृंदावन के पानी गांव निवासी राधा के साथ शादी हुई थी. उनका कहना है कि गांव का मुख्‍य मार्ग पांच सालों से जर्जर हालत में है. कई बार नेताओं से इस बारे में शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

एमएलसी ऋषिपाल सिंह सोमवार को चंद्रभान सिंह के घर नवविवाहित जोड़े आर्शीवाद देने पहुंचे थे. इस दौरान दुल्हन ने उनसे आर्शीवाद में मुख्य मार्ग से गांव तक आने वाली सड़क को बनवाने की मांग कर दी. इसके के बाद एमएलसी ने सड़क बनवाने की घोषणा कर दी.

एमएलसी ने कही यह बात
एमएलसी सिंह ने कहा, ‘मैं नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने गया तो उन्होंने सड़क मांग ली. मौके पर जाकर देखा तो सड़क खस्ताहाल हो चुकी थी। गांव के लोग परेशान थे। मैंने सड़क बनवाने का आश्वासन दिया है.’

Read More
{}{}